NDTV Khabar

LFW के रैम्प पर उतरीं अदिति राव बोलीं- 'पद्मावत' में मेहरुन्निसा छोटी, लेकिन सशक्त भूमिका में

अदिति ने कहा, "यह किसी ऐसी महिला की कहानी है, जो न केवल कमजोर, नाजुक, शाही और शुद्ध है, बल्कि निडर भी है और हमेशा सच के साथ खड़ी होती है और इसका उसे कोई डर नहीं. मुझे लगता है कि यह बहुत खूबसूरत किरदार था."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LFW के रैम्प पर उतरीं अदिति राव बोलीं- 'पद्मावत' में मेहरुन्निसा छोटी, लेकिन सशक्त भूमिका में

LFW के चौथे दिन रैम्प पर उतरीं अदिति राव.

खास बातें

  1. LFW के चौथे दिन रैम्प पर उतरीं अदिति राव
  2. 'पद्मावत' में एक्ट्रेस ने निभाया मेहरुन्निसा का किरदार
  3. 'पद्मावत' में मेहरुन्निसा छोटी, लेकिन सशक्त भूमिका : अदिति
मुंबई:

'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इतनी मुश्किलों के बाद रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अबतक 200 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही. फिल्म में अदिति, रणवीर के किरदार दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन की पत्नी की भूमिका में हैं. इस पर उनका कहना है कि उन्हें इतना मजबूत किरदार निभाने की खुशी है. अदिति ने कहा, "यह किसी ऐसी महिला की कहानी है, जो न केवल कमजोर, नाजुक, शाही और शुद्ध है, बल्कि निडर भी है और हमेशा सच के साथ खड़ी होती है और इसका उसे कोई डर नहीं. मुझे लगता है कि यह बहुत खूबसूरत किरदार था."

सुष्मिता सेन ने लैक्मे फैशन वीक में 'उमराव जान' की धुनों पर बिखेरे जलवे, देखें Photos
 

aditi rao

डिजाइनर पायल सिंघल की शो-स्टॉपर बनीं अदिति राव.


लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) समर-रिसॉर्ट 2018 के चौथे दिन अदिति डिजाइनर पायल सिंघल के लिए रैम्प पर उतरीं. मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' में मेहरुन्निसा का किरदार छोटा, लेकिन सशक्त और कई-तरीकों से खूबसूरत है. किरदार को मिल रही प्रतिक्रिया से वह अभिभूत हैं. अदिति ने आईएएनएस से कहा, "संजय (लीला भंसाली) सर के साथ काम करना बचपन से मेरा सपना था. मैं प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं, क्योंकि मुझे पता था कि मेहरुन्निसा एक बहुत ही खास हिस्सा है, और संजय साहब ने हमेशा मुझसे कहा था कि जो भी पटकथा पढ़ता है, हमेशा पूछता है कि मेहरुन्निसा की भूमिका कौन निभाएगा, इसलिए मुझे पता है कि यह छोटा लेकिन सशक्त किरदार है."

LFW 2018: रैम्प पर सानिया मिर्जा ने दिखाई अदाएं, बायोपिक फिल्म को लेकर कही यह बात

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "मेहरुन्निसा को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, वह अविश्वसनीय है और मैं संजय सर को पूरा श्रेय देती हूं." अदिति कहती हैं, "प्रत्येक दृश्य में, उनका (मेहरुनिसा) किरदार और वह बहुत ही कम शब्दों में कितनी खूबसूरती से उभरकर सामने आते हैं, इसलिए उन लोगों को इसका पूरा श्रेय, जिन्होंने इस किरदार को गढ़ा और मुझे यह किरदार बहुत पसंद आया."

VIDEO: दीपिका पादुकोण से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement