Padmaavat Box Office Collection Day 10: दूसरे हफ्ते जारी 'पद्मावत' का दबदबा, जानें अब तक की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, शनिवार को 17 करोड़ की कमाई करने के साथ 'पद्मावत' का अब तक का कलेक्शन 193.50 करोड़ रु. हो चुका है.

Padmaavat Box Office Collection Day 10: दूसरे हफ्ते जारी 'पद्मावत' का दबदबा, जानें अब तक की कमाई

200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'पद्मावत'

खास बातें

  • रविवार को 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी 'पद्मावत'
  • रिलीज के दूसरे शनिवार फिल्म ने बटोरे 17 करोड़
  • 200 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 166.50 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. दूसरे हफ्ते भी फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है. रिलीज के दूसरे शुक्रवार 10 करोड़ बटोरने के बाद फिल्म ने शनिवार को 17 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन कर डाला है.

दीपिका पादुकोण ने रिलेशनशिप के सवाल पर दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, शनिवार को 17 करोड़ की कमाई करने के साथ 'पद्मावत' का अब तक का कलेक्शन 193.50 करोड़ रु. हो चुका है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि, रविवार को फिल्म 200 करोड़ का आकंड़ा पार कर लेगी.

25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म अब तक राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है. हालांकि, अब करणी सेना ने फिल्म का विरोध बंद कर दिया है, इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही 'पद्मावत' इन तीन राज्यों में रिलीज होकर, शानदार कमाई करेगी.

'पद्मावत' हुई हिट तो अब 'पैडमैन' को ऐसे प्रमोट कर रही हैं दीपिका पादुकोण

Newsbeep

बता दें, 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़ कमाए थे. रिलीज के पहले दिन गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़ रुपए, मंगलवार को 14 करोड़, बुधवार को 12.50, गुरुवार को 11 करोड़ कमाकर पहले हफ्ते 166.50 करोड़ बटोरे हैं. रिलीज के दूसरे शुक्रवार को फिल्म के खाते में 10 करोड़ और शनिवार को 17 करोड़ रु. आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दीपिका पादुकोण से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...