Padmaavat Box Office Collection Day 11: 'पद्मावत' से चमकी शाहिद-रणवीर की किस्मत, जानें अब तक की कमाई...

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, रिलीज के दूसरे रविवार फिल्म के खाते में तकरीबन 18 करोड़ रु. आए हैं, इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 210.50 करोड़ पहुंच गई है.

Padmaavat Box Office Collection Day 11: 'पद्मावत' से चमकी शाहिद-रणवीर की किस्मत, जानें अब तक की कमाई...

200 करोड़ क्लब में शामिल शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की पहली फिल्म है 'पद्मावत'

खास बातें

  • अब तक 210.50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी 'पद्मावत'
  • रविवार को फिल्म ने कमाए 18 करोड़ रु.
  • 'पद्मावत' बनी 200 करोड़ क्लब में शमिल होने वाली दीपिका की तीसरी फिल्म
नई दिल्ली:

निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म ने देश-दुनिया में उम्मीद से बेहतरीन कमाई कर डाली है. रिलीज के पहले हफ्ते 166.50 करोड़ कलेक्शन बटोरने वाली इस विवादित फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी शानदार कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, रिलीज के दूसरे रविवार फिल्म के खाते में तकरीबन 18 करोड़ रु. आए हैं, इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 210.50 करोड़ पहुंच गई है.

Padmaavat Box Office Collection Day 10: दूसरे हफ्ते जारी 'पद्मावत' का दबदबा, जानें अब तक की कमाई

रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार 'पद्मावत' ऐसी 15वीं हिंदी फिल्म बन चुकी है, जिसने 200 करोड़ की कमाई घरेलु बॉक्सऑफिस से कर डाली है. 'चेन्नई एक्सप्रेस (2013)' और 'हैप्पी न्यू ईयर (2014)' के बाद यह दीपिका पादुकोण की तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ का आकंड़ा पार किया है. जबकि, 'पद्मावत' 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की पहली फिल्म है. 

'पद्मावत' हुई हिट तो अब 'पैडमैन' को ऐसे प्रमोट कर रही हैं दीपिका पादुकोण

25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म अब तक राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है. हालांकि, अब करणी सेना ने फिल्म का विरोध बंद कर दिया है, इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही 'पद्मावत' इन तीन राज्यों में रिलीज होकर, शानदार कमाई करेगी.

दीपिका पादुकोण ने रिलेशनशिप के सवाल पर दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा

बता दें, 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़ कमाए थे. रिलीज के पहले दिन गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़ रुपए, मंगलवार को 14 करोड़, बुधवार को 12.50, गुरुवार को 11 करोड़ कमाकर पहले हफ्ते 166.50 करोड़ बटोरे हैं. रिलीज के दूसरे शुक्रवार को फिल्म के खाते में 10 करोड़ और शनिवार को 17 करोड़ रु. आए हैं.

VIDEO: दीपिका पादुकोण से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com