Padmaavat Box Office Collection Day 23: दीपिका पादुकोण की अभी भी धूम, कमाई में तीसरे हफ्ते भी सुपरहिट

पिछले महीने रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' की तीन हफ्ते बाद भी शानदार कमाई जारी है. गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को लगातार अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं.

Padmaavat Box Office Collection Day 23: दीपिका पादुकोण की अभी भी धूम, कमाई में तीसरे हफ्ते भी सुपरहिट

फिल्म 'पद्मावत' के दृश्य में दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • कमाई में 'पद्मावत' तीसरे हफ्ते भी शानदार
  • तीन भाषाओं में अभी तक कुल 267 करोड़ रु. कलेक्शन
  • दीपिका और रणवीर सिंह की शानदार एक्टर
नई दिल्ली:

पिछले महीने रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' की तीन हफ्ते बाद भी शानदार कमाई जारी है. गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को लगातार अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. शुरुआत में चार राज्यों में रिलीज नहीं होने के बावजूद फिल्म ने देशभर से अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. इतना ही नहीं, तीन हफ्ते बीत जाने के बाद भी अभी भी लोग फिल्म देखने के लिए उत्साहित दिख रहे हैं. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार शाम को किए एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि तीन हफ्ते के हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा को मिलाकर कुल 267.75 करोड़ रुपए की घरेलु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. 

'पैडमैन' नहीं रोक पाई 'पद्मावत' की कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन...

तरण के मुताबिक फिल्म ने पहले हफ्ते में 'पद्मावत' ने सबसे अधिक 166.50 करोड़ रुपए कमाए थे, वहीं दूसरे हफ्ते 69.50 करोड़ रुपए ही कमाई कर सकी. जबकि तीसरे हफ्ते 31 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रह सकी. फिलहाल तीनों हफ्तों को मिलाकर 'पद्मावत' ने 267.75 करोड़ कमा लिये. लेकिन अब यह टारगेट 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने को है. वीकेंड में अभी दो दिन बचे हुए हैं. उम्मीद है दो दिनों में फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल हो सकेगी. 

ब्लॉकबस्टर देने के बाद रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को लेकर कह दी ये बात...
 

रानी पद्मावती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कहना है कि अभी इस फिल्म की सफलता की कहानी अभी खत्म नहीं हुई है. फिल्म की सक्सेस पर दीपिका ने कहा, "मेरा मानना है कि फिल्म को बहुत कुछ देना उनके लिए अच्छा रहा और मैं बहुत खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ में मनाने का मौका मिला है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि सप्ताहांत में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे."

VIDEO: NDTV पर दीपिका पादुकोण, 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com