NDTV Khabar

Padmaavat Box Office Collection Day 5: छुट्टियों के बाद सोमवार को 'पद्मावत' की जबरदस्त कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, सोमवार को फिल्म के खाते में 15 करोड़ रु. आए...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat Box Office Collection Day 5: छुट्टियों के बाद सोमवार को 'पद्मावत' की जबरदस्त कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

5 दिनों में 130 करोड़ कमा चुकी 'पद्मावत'

खास बातें

  1. सोमवार को 'पद्मावत' ने बटोरे 15 करोड़
  2. अब तक 130 करोड़ रु. कमा चुकी फिल्म
  3. 200 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' ने अपने पहले वीकएंड पर 115 करोड़ रु. की शानदार कमाई की है. रविवार को 31 करोड़ रु. बटोरने वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, सोमवार को फिल्म के खाते में 15 करोड़ रु. आए है. वीकडे पर 15 करोड़ का बिजनेस बटोरने से साफ है कि फिल्म दर्शकों की नजरों में खरी उतरी है. इसी के साथ फिल्म की घरेलु बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 130 करोड़ रु. पहुंच चुकी है.  

Padmaavat का दुनियाभर में धमाका, Top-5 में शामिल होकर दी हॉलीवुड फिल्मों को करारी टक्कर​Padmaavat: अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से वाहवाही बटोर रहे रणवीर सिंह को रिलीज के 5वें दिन मिला अवॉर्ड

'पद्मावत' राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे 3 बड़े राज्यों में रिलीज नहीं हुई है, बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई कर रही है. 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़ और रविवार को 31 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है. फिल्म का ओवसीज कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रहा है. पहले वीकएंड तक फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 222.50 करोड़ रु. रहा है.  दीपिका अपनी शादी में नहीं देंगी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को Invitation, नाम जानकर हो जाएंगे Shocked!

टिप्पणियां
भारत में काफी हंगामे के बाद 'पद्मावत' रिलीज हो चुकी है. लेकिन दीपिका पादुकोण की ये फिल्म मलेशिया में इस मामले में लकी नहीं रही है. 'इस्लाम और उससे जुड़ी संवेदनशीलता' को देखते हुए मलेशिया में फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया गया है. मलेशिया नेशनल फिल्म सेंसरशिप बोर्ड ने संजय लीला भंसाली की भव्य फिल्म को देश में रिलीज करने के लिए हरी झंडी नहीं दी है. 

VIDEO: विवादों के बीच परदे पर 'पद्मावत'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement