Padmaavat Box Office Collection: 'पद्मावत' का भारत में धमाका, बनाया आइमैक्स में नया रिकॉर्ड

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजीत अंधारे ने कहा, "'पद्मावत' के निर्माता के रूप में, हम अपने दर्शकों को अदद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं."

Padmaavat Box Office Collection: 'पद्मावत' का भारत में धमाका, बनाया आइमैक्स में नया रिकॉर्ड

देश के 12 आइमैक्स थियेटरों में रिलीज हुई 'पद्मावत'

नई दिल्ली:

आइमैक्स 3 डी में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म 'पद्मावत' ने भारत के 12 आइमैक्स थियेटरों से शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 4,61,000 डॉलर (29 करोड़ रुपये से अधिक) की कमाई की है. आईएमएक्स कॉरपोरेशन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मंगलवार को एक बयान के माध्यम से फिल्म की कमाई की घोषणा की.

अलाउद्दीन खिलजी से टकराने के लिए शाहिद को चुकानी पड़ी ये कीमत, 50 ग्राम चावल पर गुजारे 40 दिन

आईएमएक्स एंटरटेनमेंट के सीईओ और आईएमएक्स कॉर्पोरेशन के वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष ग्रैग फोस्टर ने कहा, "भारत में आईएमएक्स बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन स्थानीय दर्शकों के बीच भारत की सबसे बड़ी फिल्मों को हमारे अल्ट्रा-इमर्सिव प्रारूप में दिखाए जाने की बढ़ती मांग को रेखांकित करता है. हम भारत में और हमारे वैश्विक नेटवर्क पर फिल्म की लगातार सफलता के लिए उत्साहित हैं."

दुनियाभर में Top-5 में शामिल होकर 'पद्मावत' ने दी हॉलीवुड फिल्मों को करारी टक्कर

सूफी कवि मलिक मुहम्मद जायसी की कविता 'पद्मावत' पर आधारित फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजीत अंधारे ने कहा, "'पद्मावत' के निर्माता के रूप में, हम अपने दर्शकों को अदद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं."

VIDEO: विवादों के बीच परदे पर 'पद्मावत'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com