NDTV Khabar

Padmaavat Box Office Collection: जानें रिलीज से पहले कितने करोड़ कमा पाई 'पद्मावत'?

बुधवार को विवादित फिल्म 'पद्मावत' के पेड प्रीव्यू देशभर में रखे गए, जिसमें फिल्म ने अच्छी कमाई की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat Box Office Collection: जानें रिलीज से पहले कितने करोड़ कमा पाई 'पद्मावत'?

'पद्मावत' के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण.

खास बातें

  1. पेड प्रीव्यू के जरिए 'पद्मावत' ने बटोरे 5 करोड़
  2. 200 करोड़ है फिल्म का बजट
  3. मुझे लगता है 'पद्मावत' की कमाई धमाकेदार होगी: दीपिका
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी विवाद के बाद आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. रिलीज से पहले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर डाला है. बुधवार को विवादित फिल्म 'पद्मावत' के पेड प्रीव्यू देशभर में रखे गए, जिसमें फिल्म ने अच्छी कमाई कर डाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पेड प्रीव्यू के जरिए 5 करोड़ रु. बटोर लिए हैं. 

Padmaavat रिलीज पर बोलीं दीपिका पादुकोण, बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी फिल्म
दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म 200 करोड़ रु. के बजट में बनकर तैयार हुई है. 'पद्मावत' से जुड़े विवाद को लेकर फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच जमकर बढ़ा हुआ है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रिलीज के पहले दिन ही यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी.
 
दीपिका ने बुधवार को मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड 2018 समारोह में फिल्म के कलेक्शन के बारे में कहा, "मैं इस समय बहुत भावुक हूं. मैं कभी बॉक्स ऑफिस की कमाई को लेकर उत्साहित नहीं होती लेकिन इस बार हूं. मुझे लगता है फिल्म की कमाई धमाकेदार होगी."

दीपिका पादुकोण ने खोल दिया दिल का राज, इस स्टार को बताया इंडस्ट्री का बेस्ट Kisser

टिप्पणियां
'पद्मावत' को लेकर तनाव के माहौल के बीच रणवीर सिंह ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को 'पद्मावत' पर गर्व होगा. रणवीर ने ट्विटर के जरिए कहा कि वह 'पद्मावत' को लेकर खुश हैं और खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं. रणवीर ने कहा, "मैंने कल रात (मंगलवार) 3 डी में 'पद्मावत' देखी. मैं इससे इतना अभिभूत हूं कि कहने के लिए शब्द नहीं है. मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मुझे अपनी टीम पर भी गर्व है."
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्मकार संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने कहा कि वह अपने परफॉर्मेस को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. उन्होंने लिखा, "अपनी दयालुता और उदार प्रशंसा के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. संजय सर ने मुझे इस किरदार के लिए चुनकर उपहार दिया है, जिसके लिए मैं ताउम्र उनका ऋणी रहूंगा. आपने मुझे एक कलाकार के रूप में आकार दिया है, सर, आई लव यू."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement