इस देश में रिलीज नहीं हो पाएगी Padmaavat, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

‘पद्मावत’ 25 जनवरी को देश भर में रिलीज हो चुकी है और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

इस देश में रिलीज नहीं हो पाएगी Padmaavat, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • 25 जनवरी को हुई है रिलीज
  • रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
  • दीपिका पादुकोण बनी हैं पद्मावती
नई दिल्ली:

भारत में काफी हंगामे के बाद ‘पद्मावत’ रिलीज हो चुकी है. लेकिन दीपिका पादुकोण की ये फिल्म मलेशिया में इस मामले में लकी नहीं रही है. ‘इस्लाम और उससे जुड़ी संवेदनशीलता’ को देखते हुए मलेशिया में फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया गया है. मलेशिया नेशनल फिल्म सेंसरशिप बोर्ड ने संजय लीला भंसाली की भव्य फिल्म को देश में रिलीज करने के लिए हरी झंडी नहीं दी है. ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को देश भर में रिलीज हो चुकी है और इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

Worldwide Box Office Collection: 4 दिन में 'पद्मावत' ने निकाली लागत, अब मुनाफा ही मुनाफा

Video: विवादों के बीच परदे पर 'पद्मावत'



Deepika अपनी शादी में नहीं देंगी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को Invitation, नाम जानकर हो जाएंगे Shocked!

बोर्ड के चेयरमैन मोहम्मद जाम्बेरी अब्दुल अजीज ने एक वक्तव्य में कहा है कि मलेशिया एक मुस्लिम बहुल देश है, ऐसे में फिल्म की कहानी अपने आप में चिंता का एक विषय है. उन्होंने कहा है, “फिल्म की कहानी इस्लाम से जुड़े संवेदनशील मुद्दों को छूती है जो मलेशिया जैसे मुस्लिम बहुत देश के लिए चिंता का विषय है.”

'बाहुबली 2', 'दंगल' और 'पीके' से आगे निकली 'पद्मावत', जानें अब तक की कमाई

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ 16वीं सदी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी के ग्रंथ ‘पद्मावत’ पर आधारित है. भारत में करणी सेना ने फिल्म को लेकर काफी विरोध जताया था. उम्मीद की जा रही है कि बोर्ड के इश फैसले के खिलाफ अपील की जा सकती है. वैसे भी मलेशिया में ऐसी फिल्में बैन होती आई हैं जो दुनिया भर में अपना सिक्का जमा रही होती हैं. फिल्म बैन करने की उनकी अपनी वजहें रहती हैं. 

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com