NDTV Khabar

MP में 'पद्मावत' रिलीज नहीं, मुख्यमंत्री से सिनेमाघर मालिकों की चर्चा जारी

देश के विभिन्न हिस्सों में यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हो गई लेकिन मध्य प्रदेश में यह रिलीज नहीं हो पाई है. सिनेमाघर मालिक सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और सुरक्षा मांग रहे हैं.

298 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
MP में 'पद्मावत' रिलीज नहीं, मुख्यमंत्री से सिनेमाघर मालिकों की चर्चा जारी

भारी विवाद के बाद 25 जनवरी को रिलीज हुई 'पद्मावत'

भोपाल : सर्वोच्च अदालत के निर्देश के बावजूद संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' गुरुवार को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है. वहीं, सिनेमाघर मालिक राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने के बाद कोई फैसला होने की बात कह रहे हैं. 

पाकिस्तान ने 'पद्मावत' का किया वेलकम, फिल्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

देश के विभिन्न हिस्सों में यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हो गई लेकिन मध्य प्रदेश में यह रिलीज नहीं हो पाई है. सिनेमाघर मालिक सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और सुरक्षा मांग रहे हैं. इसी मसले को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री और सिनेमाघर मालिकों के बीच चर्चा हो रही है.

Padmaavat Box Office Collection: जानें रिलीज से पहले कितने करोड़ कमा पाई 'पद्मावत'?

राज्य सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार का रुख साफ है. वह फिल्म की रिलीज के पक्ष में नहीं है. सरकार सर्वोच्च न्यायालय में रिव्यू पेटिशन दायर करेगी. अभी मुख्यमंत्री व सिनेमाघर मालिकों के बीच चर्चा हो रही है और इस पर फैसला जल्दी हो जाएगा.

Padmaavat रिलीज पर बोलीं दीपिका पादुकोण, बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी फिल्म

राज्य के विभिन्न हिस्सों में पिछले कई दिनों से फिल्म को लेकर प्रदर्शन का दौर जारी है. कई स्थानों पर करणी सेना व अन्य संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं. राज्य के मुख्यमंत्री चौहान पहले से ही फिल्म प्रदर्शन के पक्ष में नहीं है. सर्वोच्च न्यायालय में भी याचिका दायर कर राज्य सरकार ने फिल्म पर रोक का अनुरोध किया मगर सफलता नहीं मिली. सर्वोच्च न्यायालय ने फिल्म के रिलीज होने के निर्देश दिए, इस पर चौहान ने कहा कि सरकार रिव्यू पेटिशन दायर करेगी.

दीपिका पादुकोण ने खोल दिया दिल का राज, इस स्टार को बताया इंडस्ट्री का बेस्ट Kisser

मालूम हो कि राजधानी में ज्योति टॉकीज के सामने बुधवार को करणी सेना और राजपूत समाज से जुड़े लोगों ने प्रदर्शन करते हुए एक कार में भी आग लगा दी थी. वहीं, करणी सेना ने सिनेमाघर मालिकों को फिल्म के प्रदर्शन पर बुरे परिणाम भुगतने की भी चेतावनी दी है.

टिप्पणियां
VIDEO: करणी सेना ने कहा, गुरुग्राम में स्‍कूल बस पर हमला नहीं किया...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement