NDTV Khabar

Padmaavat: करणी सेना को दीपिका के फैंस का जवाब, बिना डर के फिल्म देखने पहुंचे लोग

दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावत की रिलीज के साथ, सोशल मीडिया पर उनके प्रति उनके फैंस का उनके लिए पागलपन साफ देखने मिल रहा है.

1.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat: करणी सेना को दीपिका के फैंस का जवाब, बिना डर के फिल्म देखने पहुंचे लोग

फिल्म के एक दृश्य में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर

खास बातें

  1. फिल्म पद्मावत देखने पहुंचे दर्शक
  2. लोगों को फिल्म आई पसंद
  3. दीपिका के फैंस हुए खुश
नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावत की रिलीज के साथ, सोशल मीडिया पर उनके प्रति उनके फैंस का उनके लिए पागलपन साफ देखने मिल रहा है. जहां एक तरफ करणी सेना ने भारत के अलग अलग क्षेत्रों में धरना देकर पद्मावत के प्रदर्शन पर रोक लगाने की कोशिश की, वही दूसरी तरफ दीपिका के फैंस ने दीपिका की तरफ अपनी निर्विवादित श्रद्धा दिखाई. सोशल मीडिया पर #DP1stDay1stShow इस हैशटैग के साथ विश्व भर से दीपिका के प्रशंसक एकजुट होकर फिल्म पद्मावत की रिलीज का जश्न मना रहे है. साथ ही वह सभी लोगो को घर से निकल कर सिनेमाघरों में जाने की प्रेरणा भी दे रहे है.

करणी सेना ने यूं किया 'पद्मावत' का सबसे बड़ा फायदा, जानें फिल्म से जुड़ा यह सच

पद्मावत की रिलीज के साथ एक बार फिर दीपिका के प्रशंसकों को जश्न मनाने का मौका मिल गया है क्योंकि 'xxx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की रिलीज के लगभग एक साल बाद अभिनेत्री बड़े पर्दे पर अपने प्रशंसकों से रूबरू हो रही हैं. दीपिका के प्रशंसक पद्मावत की रिलीज को एक उत्सव की तरह मना रहे हैं, जहां बड़ी संख्या में जनता सिनेमाघरों में इस फ़िल्म को देखकर अपना सहयोग जाहिर कर रही है.

पाकिस्तान ने 'पद्मावत' का किया वेलकम, फिल्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

देशभर से दर्शक सिनेमाघरों में दीपिका की फ़िल्म पद्मावत का पहले दिन पहला शो देख कर दीपिका के प्रति अपना प्यार और स्नेह बयां कर रहे है. पद्मावत की रिलीज के साथ दीपिका ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ अपनी हैट्रिक पूरी कर ली है. लीला, मस्तानी जैसे यादगार किरदारों के साथ दर्शको का मनोरंजन करने के बाद दीपिका  अब रानीसा पद्मावत की भूमिका में दर्शकों का दिल जीत लिया. आलोचकों और दर्शकों द्वारा दीपिका के पद्मावती अभिनय को अब तक का सबसे प्रभावशाली करार कर दिया गया है.

VIDEO: पद्मावत देखने के बाद लोगों ने कहा, फिल्‍म में किसी की भावना पर नहीं पहुंचती ठेस

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement