Padmaavat: रणवीर सिंह की 'बीवी' को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, दूसरी बार मिली है ये Good News

Padmaavat में अलाउद्दीन खिलजी की बीवी मेहरून्निसां का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की काफी तारीफ हो रही है.

Padmaavat: रणवीर सिंह की 'बीवी' को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, दूसरी बार मिली है ये Good News

Padmaavat में रणवीर सिंह और अदिति राव हैदरी

खास बातें

  • 25 जनवरी को रिलीज हुई है 'पद्मावत'
  • संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
  • रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
नई दिल्ली:

‘पद्मावत’ फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की बीवी मेहरून्निसां का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की काफी तारीफ हो रही है. उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया है. ‘पद्मावत’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी भी मिल रही है. इस बीच अदिति राव हैदरी के लिए दूसरी बार Good News आ गई है. वे मणिरत्नम की अगली फिल्म में नजर आएंगी. मणिरत्नम ने उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है. यह मणिरत्नम के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी.

Secret Superstar box office collection China day 14: आमिर का तूफान जारी, फिल्म 500 करोड़ के पार

Bigg Boss के बाद चमकी Hina Khan की किस्मत, अब यहां दिखाएंगी अपने फैशन का जलवा...

अदिति राव हैदरी इससे पहले 2017 में मणिरत्नम की फिल्म में नजर आई थीं. ‘काटरू वेलईदई’ को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म को पसंद किया गया था. मणिरत्नम के साथ उनकी अगली फिल्म के बारे में फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने जानकारी दी है. रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः “काटरू वेलईदई के बाद एक बार मणि रत्नम ने अदिति राव हैदरी को साइन किया है. अपनी नई मल्टीस्टारर मूवी के लिए. एक बार फिर दोनों के साथ आने से बेहतरीन काम देखने को मिलेगा.”
 


सोनाक्षी सिन्हा का 'वेलकम टू न्यूयॉर्क ' से जुड़ा ये बड़ा राज आया सामने, वायरल लुक की खुली पोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलचस्प यह है कि 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह की पहली बेगम की भूमिका अदिति राव हैदरी ने निभाई थी. इस फिल्म में मेहरून्निसां का रोल निभा रहीं अदिति का नाम जया बच्चन ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को सुझाया था. अदिति राव हैदरी का कहना है कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि जया बच्चन ने फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए संजय को उनके नाम की सिफारिश की.  25 जनवरी को रिलीज हुई 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल कर ली है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...