NDTV Khabar

पाकिस्तान ने 'पद्मावत' का किया वेलकम, फिल्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

संजय लीला भंसाली की शानदार ड्रामा फिल्म 'पद्मावत' भले ही देशभर में करणी सेना के समर्थकों द्वारा विरोध किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान ने इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया है.

2.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान ने 'पद्मावत' का किया वेलकम, फिल्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

खास बातें

  1. पाकिस्तान में रिलीज हुई पद्मावत
  2. बिना किसी विरोध के पाक में बजा पद्मावत का डंका
  3. खिलजी के नकारात्मक दृश्यों पर था सवाल
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की शानदार ड्रामा फिल्म 'पद्मावत' भले ही देशभर में करणी सेना के समर्थकों द्वारा विरोध किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान ने इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया है. सेंसर बोर्ड के मुताबिक इस फिल्म को पाक ने बिना किसी अवरोध के रिलीज करने का आदेश जारी कर दिया है. इस्लामाबाद में मौजूद मोबासिर हसन ने सोशल मीडिया के जरिए एक न्यूज एसेंजी से बात करते हुए कहा कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स (सीबीएफसी) द्वारा फिल्म के मोडिफिकेशन के बाद 'पद्मावत' को पाकिस्तान के सिनेमाघरों में बिना किसी विरोध के बुधवार को रिलीज कर दिया है.

Padmaavat Box Office Collection: जानें रिलीज से पहले कितने करोड़ कमा पाई 'पद्मावत'?

पाकिस्तान में कुछ ड्रिस्ट्रिव्यूटर्स के मुताबिक फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के नकारात्मक दृश्यों के कारण फिल्मों पर संदेह था. इस बारे में हसन से सवाल पूछने पर बताया कि सीबीएफसी कभी भी आर्ट्स, क्रिएटिविटी और हेल्दी इंटरटेनमेंट को लेकर कभी पक्षपात नहीं रहा है.

उन्होंने फिल्म सर्टिफिकेशन के बारे में बताया कि पद्मावत को पाकिस्तान में 'यू' सर्टिफिकेट दिया गया है. पाक में कायद-ए-आजम यूनिवर्सिटी में डिपार्टमेंट ऑफ हिस्ट्री के चेयरमैन और सीबीएफसी के सहायक प्रोफेसर वकार अली शाह हैं. हसन ने बताया कि सीबीसीएफ के सहायक के पास इस मामले में वोटिंग करने अधिकार नहीं, लेकिन वह अपनी एक्सपर्ट राय रख सकते हैं.

Padmaavat रिलीज पर बोलीं दीपिका पादुकोण, बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी फिल्म

टिप्पणियां
बता दें कि फिल्म पद्मावत गुरुवार को वर्ल्डवाइड रिलीज कर दिया गया है. पाकिस्तान में मौजूद महत्वपूर्ण ड्रिस्ट्रिब्यूटर और एवरेडी ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरमैन सतीश रेड्डी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि 'पद्मावत' को पहले दिन काफी मजबूत शुरूआत देखने को मिल सकती हैं. इंडिया में भी इस फिल्म को कितने ऑडियंस मिल पाते हैं यह तो शुक्रवार को पता चल पाएगा.

VIDEO: करणी सेना ने कहा, गुरुग्राम में स्‍कूल बस पर हमला नहीं किया

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement