NDTV Khabar

Padmaavat: कड़ी सुरक्षा के बीच मध्य प्रदेश के इस शहर में गुरुवार को रिलीज होगी 'पद्मावत'

मध्य प्रदेश में करणी सेना सहित अन्य संगठनों के विरोध के कारण संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' तय तारीख पर रिलीज नहीं हो पाई थी. अब यह फिल्म सिर्फ इंदौर में गुरुवार को रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat: कड़ी सुरक्षा के बीच मध्य प्रदेश के इस शहर में गुरुवार को रिलीज होगी 'पद्मावत'

इंदौर में रिलीज को तैयार 'पद्मावत'

खास बातें

  1. सिर्फ इंदौर में रिलीज होगी 'पद्मावत'
  2. गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच आएगी फिल्म
  3. अब तक 400 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी फिल्म
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी विवाद के बाद 25 जनवरी को देश-दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म अब तक 400 करोड़ रु. से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है, लेकिन राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में रिलीज नहीं हो पाई है. मध्य प्रदेश में करणी सेना सहित अन्य संगठनों के विरोध के कारण भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' तय तारीख पर रिलीज नहीं हो पाई थी. अब यह फिल्म सिर्फ इंदौर में गुरुवार को रिलीज होगी.

दूसरे हफ्ते ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'पद्मावत', जानें अब तक का कलेक्शन

इस फिल्म को प्रदर्शित करने वाले सिनेमाघरों और उनके संचालकों को पुलिस पूरी सुरक्षा देने को तैयार है. इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायण चारी मिश्रा ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि फिल्म गुरुवार को यहां रिलीज हो रही है और फिल्म की रिलीज को लेकर सिनेमाघर के मालिकों ने सुरक्षा मांगी है. उन्हें आवश्यक सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है. 

बढ़ीं Kangana Ranaut की मुश्किलें, Padmaavat के बाद विवादों में 'मणिकर्णिका'

टिप्पणियां
मालूम हो कि, भारत के साथ फिल्म विदेश में भी उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोर रही है. 200 करोड़ के बजट में बनी 'पद्मावत' ने रिलीज के पहले हफ्ते 166.50 करोड़ रु. कमाए. दूसरे वीकएंड फिल्म के खाते में 46 करोड़ आए. 13 दिनों में फिल्म अब तक ने देशभर से 225.25 करोड़ रु. का कलेक्शन बटोर लिया है. 

VIDEO: दीपिका पादुकोण से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement