NDTV Khabar

Padmaavat Worldwide Box Office Collection: 4 दिन में 'पद्मावत' ने निकाली लागत, अब मुनाफा ही मुनाफा

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती 4 दिनों में 225 करोड़ रु. का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है.

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat Worldwide Box Office Collection: 4 दिन में 'पद्मावत' ने निकाली लागत, अब मुनाफा ही मुनाफा

दुनियाभर में 225 करोड़ रु. का कलेक्शन कर चुकी 'पद्मावत'

खास बातें

  1. 4 दिन में 225 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी 'पद्मावत'
  2. देशभर में फिल्म ने बटोरे 115 करोड़
  3. अमेरिका, न्यूजीलैंड, यूके और ऑस्ट्रेलिया में 'पद्मावत' का जलवा
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी विवाद के बाद 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज हुई. लंबे समय से अटकी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की यह फिल्म जैसे ही रिलीज हुई, वैसे ही दर्शकों की भीड़ इसे देखने पहुंच गई. नतीजा यह हुआ कि पहले वीकएंड पर फिल्म ने 115 करोड़ रु. की शानदार कमाई भारत में कर डाली. देश के अलावा विदेशों में भी 'पद्मावत' उम्मीद से दोगुनी कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती 4 दिनों में 225 करोड़ रु. से ज्यादा का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन कर लिया है. 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर ही अपनी लागत निकाल ली है.

Deepika Padukone अपनी शादी में नहीं देंगी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को Invitation, नाम जानकर हो जाएंगे Shocked!'पद्मावत' राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे 3 बड़े राज्यों में रिलीज नहीं हुई है, बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई कर रही है. 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़ और रविवार को 31 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है. फिल्म का ओवसीज कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रहा है.  
Padmaavat पर स्वरा भास्कर ने दिया ऐसा बयान कि ट्विटर पर हो गईं Troll

देशभर के अलावा 'पद्मावत' की वर्ल्डवाइड कमाई भी उम्मीद से दोगुनी रही है. उत्तर अमेरिका, न्यूजीलैंड, यूके और ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 'बाहुबली 2' और आमिर खान स्टारर 'पीके' और 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ा है. पहले वीकएंड पर 5 मिलियन डॉलर (32 करोड़ रु.) का कलेक्शन करते हुए 'पद्मावत' उत्तर अमेरिका की नंबर 1 वीकएंड पर कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन रही है. 'पद्मावत' ने आमिर खान की 'दंगल' और 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ा है.  'बाहुबली 2', 'दंगल' और 'पीके' से आगे निकली 'पद्मावत', जानें अब तक की कमाई

वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने करीब 8.90 करोड़ कमाकर 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड को धराशायी किया है. 'पद्मावत' ऑस्ट्रेलिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी है. न्यूजीलैंड में भी 'पद्मावत' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. पहले वीकएंड पर 1.96 करोड़ रु. बटोरकर इसने 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसी के साथ 'पद्मावत' न्यूजीलैंड की नंबर 1 ओपनिंग कलेक्शन करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. 7.24 करोड़ की शानदार कमाई के साथ 'पद्मावत' यूके की नंबर 1 ओपनर बनी है.

VIDEO: विवादों के बीच पर्दे पर 'पद्मावत'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...     


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement