NDTV Khabar

PadMan एक्ट्रेस सोनम कपूर बोलीं- अब सिर्फ मनोरंजक सिनेमा करने का कोई मतलब नहीं

सोनम कपूर ने 'नीरजा' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. वह बेहद कम उम्र में ही बेहतरीन अभिनय कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PadMan एक्ट्रेस सोनम कपूर बोलीं- अब सिर्फ मनोरंजक सिनेमा करने का कोई मतलब नहीं

'पैडमैन' के जरिए वाहवाही बटोर रहीं सोनम कपूर.

खास बातें

  1. अब सिर्फ मनोरंजक सिनेमा करने का कोई मतलब नहीं है : सोनम
  2. 'पैडमैन' में मेरा किरदार बड़ा नहीं लेकिन महत्वपूर्ण : सोनम
  3. 'पैडमैन' के लिए हां कहने में लंबा समय नहीं लगा : सोनम
नई दिल्ली: 9 फरवरी को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमन' में अपने शानदार अभिनय के लिए वाहवाही बटोर रहीं सोनम कपूर ने कहा कि उनके लिए एक ऐसा किरदार निभाना महत्वपूर्ण है जो आज के 'मुश्किल समय' में सामाजिक सच्चाई को दर्शाए. सोनम ने 'नीरजा' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. वह बेहद कम उम्र में ही बेहतरीन अभिनय कर रही है. सोनम ने कहा, "मैं इन बेहतरीन फिल्मों के लिए राम माधवानी (नीरजा) और आर.के बाल्की (पैडमैन) जैसे निर्देशकों का आभार व्यक्त करना चाहूंगी. मैं निर्देशक के कहे अनुसार अभिनय करती हूं और कभी भी किरदार के आधार पर फिल्म का चयन नहीं करती. 'नीरजा' में मैंने मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन 'भाग मिल्खा भाग' में मैंने संक्षिप्त भूमिका निभाई."

Sonam Kapoor ने ट्विटर पर मांगी सोनाक्षी सिन्हा से माफी, जानें वजह

उन्होंने आगे कहा, "अब 'पैडमैन' में मेरा किरदार बड़ा नहीं है, लेकिन मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनूं जो महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को उठाता हो. अब सिर्फ मनोरंजक सिनेमा में काम करना मेरे लिए खोखले सिनेमा जैसा है."

PadMan Box Office Collection Day 2: शनिवार को 'पैडमैन' का धमाका, जानें दो दिन की कमाई
 
 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

अक्षय कुमार का मिला साथ तो सोनम कपूर ने कहा, 'अब समझौता नहीं...'

ऐसा क्यों? इस पर उन्होंने कहा, "हम बहुत मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. यह हम महिलाओं के लिए मुश्किल दौर है. हम में से जिन महिलाओं के पास मंच है उन्हें अपनी आवाज उठानी चाहिए. 'पैडमैन' माहवारी के विषय पर बनी है और यह हमारे देश में अधिकांश महिलाओं के लिए एक बड़ा मुद्दा है. 'पैडमैन' के लिए हां कहने में मुझे लंबा समय नहीं लगा और मुझे खुशी है कि मैंने इसमें काम किया."
 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

Akshay Kumar की हरकतों से परेशान 'पैडमैन' की टीम: छुपाते हैं एक्ट्रेस का फोन, ये रहा सबूत

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अपनी सह अभिनेत्रियों करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ प्रतिस्पर्धा में हैं? सोनम ने कहा, "बिल्कुल नहीं. मैं प्रतिस्पर्धा में नहीं हूं. अगर मैं होती तो मेरे करियर की गति अलग होती. हम लड़कियों ने 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की. मैंने पहली बार करीना कपूर के साथ काम किया. मुझे वो बहुत पसंद आईं. वह बहुत खूबसूरत हैं और केवल अपने लुक को लेकर सचेत नहीं हैं."
 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

जब 'गद्दे' से परेशान हुईं सोनम कपूर तो गुस्से में किया ऐसा Tweet, क्या आपने पढ़ा?

टिप्पणियां
पिता अनिल कपूर के साथ काम के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, "हां, मैं यशराज फिल्म्स के बैनर के तले बनने वाली एक फिल्म की शूटिंग कर रही हूं. हमने एक-साथ दो विज्ञापनों की शूटिंग की है, लेकिन यह पहली बार है जब हम फीचर फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. मैं आपको बता सकती हूं कि अगर मैं घर के पिता की तुलना शूटिंग से करूं तो सेट पर वह बिल्कुल अलग व्यक्ति हैं."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement