NDTV Khabar

किचन-मंदिर नहीं जा सकती थीं सोनम कपूर, बयां किया पीरियड्स का दर्द

सोनम कपूर कहती हैं, "लोग पीरियड्स के बारे में बात करने से कतराते हैं. शहर की लड़कियों के लिए यह आम है. जब मैं माहेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब वहां के लोगों की पीरिड्स के प्रति अज्ञानता देख मैं हैरान रह गई थी."

412 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
किचन-मंदिर नहीं जा सकती थीं सोनम कपूर, बयां किया पीरियड्स का दर्द

सोनम कपूर.

खास बातें

  1. लोग पीरियड्स के बारे में बात करने से कतराते हैं : सोनम कपूर
  2. उन दिनों में दादी किचन और मंदिर में जाने नहीं देती थीं : सोनम
  3. अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी 'पैडमैन'
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों आगामी फिल्म 'पैडमैन' को प्रमोट करने में बिजी है. हाल ही में सोनम ने पीरियड्स से जुड़े अपने अनुभव पीटीआई को दिए इंटरव्यू में साझा किए हैं. सोनम ने बताया कि बचपन में पीरियड्स के दौरान उनपर कई तरह की पाबंदियां लगाई जाती थी. अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभव साझा करते हुए सोनम कहती हैं, "मुझे याद है बचपन में हमारी दादी हमें मंदिर में जाने नहीं देती थीं. किचन में जाने और अचार छूने की अनुमति हमें नहीं थी. जब बड़े शहर में रहने के बावजूद हमारे साथ ऐसा व्यवहार होता है तो आप सोचिए गांव में रहने वाली लड़कियों के साथ क्या होता होगा."

स्‍वरा भास्‍कर ने शेयर किया सोनम कपूर का बिकिनी वीडियो, हो गईं Body Shaming का शिकार

सोनम की अक्षय कुमार और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'पैडमैन' में पीरियड्स से जुड़े कई मुद्दों को फिल्म में दिखाया जाएगा. शूटिंग से जुड़ी यादें शेयर करती हुईं सोनम कपूर बोलीं, "लोग पीरियड्स के बारे में बात करने से कतराते हैं. शहर की लड़कियों के लिए यह आम है. जब मैं माहेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब वहां के लोगों की पीरिड्स के प्रति अज्ञानता देख मैं हैरान रह गई थी."

ये क्या! जब बेटी सोनम कपूर के फोन में तांक-झांक करते पकड़े गए अनिल कपूर
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


सोनम ने आगे यह भी कहा कि जब एक पब्लिक फिगर इन मुद्दों पर बात करता है तो लोगों पर इसका असर जरूर पड़ता है. बता दें, अक्षय कुमार की 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था. ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं. खास यह कि ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. 

VIDEO: सोनम कपूर ने बहन रिया के साथ लॉन्‍च किया अपना फैशन ब्रांड...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement