'पैडमैन' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, अक्षय के साथ देसी अंदाज में राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार अब अपनी अगली फिल्म 'पैडमैन' में सुपरहीरो का रोल निभाने वाले है. इस फिल्म का अगला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है.

'पैडमैन' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, अक्षय के साथ देसी अंदाज में राधिका आप्टे

खास बातें

  • पैडमैन का एक और पोस्टर रिलीज
  • अक्षय कुमार के साथ होंगी को-एक्ट्रेस राधिका आप्टे
  • 26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार अब अपनी अगली फिल्म 'पैडमैन' में सुपरहीरो का रोल निभाने वाले है. इस फिल्म का अगला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार अपनी को स्टार एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ दिख रही हैं. पोस्टर में देखकर यह लग रहा है कि वह गांव की एक देसी बहू की रोल निभाने वाली हैं. फिलहाल यह फिल्म अगले महीने 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होने वाली हैं. 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था. 

पढ़ें: 'पैडमैन' का 'मोशन पोस्टर' हुआ रिलीज, अक्षय कुमार और सोनम कपूर की आवाज सुन सकेंगे आप

बता दें कि ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं. खास यह कि ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है.  यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ इस तरह जुड़ेंगे. सूत्र बताते हैं कि मिसेज फनीबोन्स के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने उपन्यास के 10 चैप्टर लिख लिए थे.

जब वे अपने कॉलम के लिए रिसर्च कर रही थीं उस समय उन्हें अरुणाचलम की कहानी के बारे में पता चला. उन्होंने अपने नॉवेल को छोड़कर सैनिटरी मैन की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया. ट्विंकल खन्ना इसे लेकर एक छोटी फिल्म बनाना चाहती थीं लेकिन अक्षय और बाल्की ने इसे बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया. 'पैडमैन' 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.

VIDEO: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'

महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय इस साल शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म लेकर आ चुके हैं. अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' इसी साल रिलीज हुई थी और हिट रही थी. इस फिल्‍म में अक्षय के साथ भूमि पेडणेकर नजर आई थीं. अगले साल अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ '2.0' में भी नजर आने वाले हैं. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com