NDTV Khabar

PadMan Box Office Collection: 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'पद्मावत' को पछाड़ आगे निकली अक्षय कुमार की 'पैडमैन'

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' दुनियाभर में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में इसने आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' और भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PadMan Box Office Collection: 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'पद्मावत' को पछाड़ आगे निकली अक्षय कुमार की 'पैडमैन'

वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में 'सीक्रेट सुपरस्टार', 'पद्मावत' से आगे निकली 'पैडमैन'

खास बातें

  1. पहले वीकएंड 'पैडमैन' ने किया 67 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
  2. 'पद्मावत' ने तीसरे वीकएंड कमाए 35.9 करोड़ रु.
  3. 25 दिनों में 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन से बटोरे 719 करोड़ रु.
नई दिल्ली: 9 फरवरी को रिलीज हुई 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' देश-दुनिया में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म ने आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' और संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया है. रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, 'पैडमैन' ने पहले वीकएंड पर 10.50 मिलियन डॉलर (67 करोड़ रु.) की शानदार कमाई कर डाली है. पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'पद्मावत' को फिल्म ने पीछे छोड़ दिया है.

PadMan Box Office: अक्षय कुमार की सबसे कमजोर फिल्म बनी 'पैडमैन', कमाई के मामले में Flop फिल्मों से भी पीछे​Aamir Khan ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना सलमान-शाहरुख के लिए होगा बेहद मुश्किल...

रमेश बाला के मुताबिक, 9 से 11 फरवरी के बीच आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने 8.74 मिलियन डॉलर (56 करोड़ रु.) कमाए हैं. 19 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने यह कमाई सिर्फ चीन से की है. 25 दिनों में 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन से 111.83 मिलियन डॉलर (719 करोड़ रु.) बटोरे है. 

PadMan Box Office Collection Day 4: वीकएंड के बाद जानें सोमवार को कितना कमा पाई 'पैडमैन''पद्मावत' से चमकी दीपिका-रणवीर और शाहिद की किस्मत, बनीं बॉलीवुड की 8वीं सबसे बड़ी फिल्म

टिप्पणियां
जबकि, 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' की तीसरे वीकएंड की वर्ल्डवाइड कमाई 5.60 मिलियन डॉलर (35.9 करोड़ रु.) रही है. भंसाली ने इस विवादित फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन तक देश में 250 करोड़ रु. से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. 

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement