NDTV Khabar

PadMan Box Office Collection: अक्षय कुमार के लिए मुश्किल हुआ 100 करोड़ छूना, इतनी की कमाई

अक्षय कुमार की 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर हांफती हुई नजर आ रही है. फिल्म के लिए 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूना दूर की कौड़ी हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PadMan Box Office Collection: अक्षय कुमार के लिए मुश्किल हुआ 100 करोड़ छूना, इतनी की कमाई

PadMan में अक्षय कुमार

खास बातें

  1. 9 फरवरी को हुई थी रिलीज
  2. सोनम कपूर हैं फिल्म में
  3. आर. बाल्की ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली: अक्षय कुमार की 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर हांफती हुई नजर आ रही है. फिल्म के लिए 100 करोड रु. का आंकड़ा छूना दूर की कौड़ी हो गया है. फिल्म ने पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 62.87 करोड़ रु. की कमाई की थी लेकिन दूसरे हफ्ते आते-आते फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी हो गई. फिल्म ने पहले वीकेंड पर लगभग 40 करोड़ रु. का आंकड़ा छुआ था लेकिन दूसरे वीकेंड पर यह आंकड़ा बुरी तरह गिर गया है और फिल्म ने 9.03 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह फिल्म अभी तक 71.90 करोड़ रु. कमा चुकी है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है.
 
PadMan Effect: छात्राओं को 5 रुपये में मिलेंगे सैनिटरी नैपकिन, अक्षय कुमार लॉन्च करेंगे 'अस्मिता योजना'

अक्षय कुमार की इस फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ रु. बताया जाता है. ऐसे में फिल्म को अभी काफी मेहनत करनी पड़ेगी. वैसे भी ये एग्जाम का सीजन है, और टिकट खिड़कियों पर दर्शकों की संख्या में गिरावट आ ही जाती है. वैसे भी पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'अय्यारी' बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं कर सकी लेकिन हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' ने जरूर झंडे गाड़े

Video: ऑटो एक्सपो से मेरा पुराना नाता रहा है-अक्षय कुमार



'पैडमैन' के बाद नई फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने इनसे मिलाया हाथ

टिप्पणियां
'पैडमैन' की खास बात ये है कि निर्देशक आर. बाल्की ने इसकी कहानी अच्छे से पर्दे पर उतारी है. फिल्म में अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार का नाम लक्ष्मी है. 'पैडमैन' की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जबकि बाकि महिलाएं गंदे कपड़े, पत्ते और राख का इस्तेमाल करती हैं. पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हुई थी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement