NDTV Khabar

PadMan Box Office Collection Day 3: रविवार को छाई 'पैडमैन', जानें तीन दिन का कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रुपए बटोरे. पहले वीकएंड तक फिल्म की कमाई लगभग 40 करोड़ रु. रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PadMan Box Office Collection Day 3: रविवार को छाई 'पैडमैन', जानें तीन दिन का कलेक्शन

तीन दिन में 40 करोड़ रु. का नेट बिजनेस कर चुकी 'पैडमैन'

खास बातें

  1. बॉक्स ऑफिस पर छाई 'पैडमैन'
  2. रविवार को बटोरे 16 करोड़ रु.
  3. अब तक 57 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस कर चुकी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'पैडमैन' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन कर रही है. सेनिटरी नैपकिन जैसे मुद्दे पर बनी इस फिल्म को देखने दर्शकों की भीड़ रविवार को थिएटर्स की ओर जमकर उमड़ीं. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, अक्षय की फिल्म ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 16 करोड़ रुपए बटोरे. पहले वीकएंड पर फिल्म का कलेक्शन तकरीबन 40 करोड़ रु. रहा है. बता दें, फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ जबकि शनिवार को 13.68 करोड़ रु. कमाए थे.

'पैडमैन' नहीं रोक पाई 'पद्मावत' की कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन...

PadMan पर गिरी गाज: पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की फिल्म, जानें वजह

रमेश बाला ने 'पैडमैन' के ऑफिशियल फिगर्स भी शेयर किए हैं. सोनी पिक्चर्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड तक इंडिया में 51 करोड़ रु. का ग्रॉस कलेक्शन किया है. उत्तर अमेरिका में फिल्म को काफी पसंद किया गया है, जहां तीन दिनों में 'पैडमैन' ने 4.90 करोड़ रु. बटोरे. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 57.20 करोड़ रु. रहा है.

PadMan Box Office Collection Day 2: शनिवार को 'पैडमैन' का धमाका, जानें दो दिन की कमाई

60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय कुमार की एनेर्जेटिक एक्टिंग की वजह से लोगों में सेनिटरी नैपकीन को लेकर जागरुगता भी देखने को मिली. बता दें, अक्षय के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने अहम किरदार निभाया है.

टिप्पणियां

'पैडमैन' की खास बात ये है कि निर्देशक आर बाल्की ने इसकी कहानी अच्छे से पर्दे पर उतारी है. फिल्म में अक्षय कुमार, अरुणाचलम की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार का नाम लक्ष्मी है. 'पैडमैन' की कहानी मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि देश में महज 12% महिलाएं ही पैड का उपयोग करती हैं और जबकि बाकि महिलाएं गंदे कपड़े, पत्ते और राख का इस्तेमाल करती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement