NDTV Khabar

करणी सेना द्वारा नाक काटने की धमकी के बाद 'पद्मावती' एक्ट्रेस दीपिका की सुरक्षा बढ़ायी गई

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर पैदा हुए विवाद में राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को निशाना बनाए जाने की धमकी दिए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने गुरुवार को अभिनेत्री की सुरक्षा बढ़ा दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करणी सेना द्वारा नाक काटने की धमकी के बाद 'पद्मावती' एक्ट्रेस दीपिका की सुरक्षा बढ़ायी गई

पद्मावती दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई: फिल्म 'पद्मावती' को लेकर पैदा हुए विवाद में राजपूत करणी सेना द्वारा फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को निशाना बनाए जाने की धमकी दिए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने गुरुवार को अभिनेत्री की सुरक्षा बढ़ा दी. बता दें  कि करणी सेना के एक सदस्य ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी थी.

करणी सेना के नेता महीपाल सिंह मकराना ने गुरुवार को ही धमकी दी थी कि अगर बालीवुड फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया और दीपिका पादुकोण अपनी भड़काऊ बातों से भावनाओं को भड़काना बंद नहीं करती हैं तो महाकाव्य रामायण में जिस तरह सूर्पणखा की नाक काट दी गई थी, उसी प्रकार की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें - करणी सेना ने दी धमकी, 'दीपिका पादुकोण का करेंगे वो हश्र जो लक्ष्‍मण ने शूर्पणखा का किया था'

संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) देवेन भारती ने बताया कि संगठन द्वारा नाक काटने की धमकी दिए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की सुरक्षा बढ़ा दी है. उन्होंने कहा कि हम धमकी के बाद उन्हें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करा रहे हैं. पुलिस अभिनेत्री मुंबई स्थित घर और कार्यालय में सुरक्षा मुहैया कराएगी.

यह भी पढ़ें - 'पद्मावती' एक दिसम्‍बर को रिलीज होने पर भंग हो सकती है शांति व्‍यवस्‍था, यूपी सरकार ने चेताया

टिप्पणियां
पुलिस पहले ही फिल्मकार संजय लीला भंसाली को सुरक्षा प्रदान कर चुकी है. बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह हैं. इस फिल्म को लेकर देश के कई हिस्सों में गतिरोध जारी है. कई जगह इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग हो रही है.  

VIDEO: फिल्म पद्मावती के खिलाफ प्रदर्शन (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement