NDTV Khabar

पद्मावती विवाद : दीपिका-भंसाली के बाद रणवीर की टांग तोड़ने की धमकी, भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

हरियाणा के एक भाजपा नेता के खिलाफ मंगलवार को बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर काटने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

474 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पद्मावती विवाद : दीपिका-भंसाली के बाद रणवीर की टांग तोड़ने की धमकी, भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज
गुरुग्राम: हरियाणा के एक भाजपा नेता के खिलाफ मंगलवार को बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर काटने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. नेता ने 'पद्मावती' फिल्म के विवाद पर दोनों के सिर काट कर लाने वाले को 10 करोड़ रुपए इनाम की घोषणा की थी. हरियाणा भाजपा के मुख्य मीडिया समन्वयक कुंवर सूरजपाल सिंह अम्मू के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 29 पुलिस थाने में भारतीय दंड सहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह शिकायत दीपिका और भंसाली के एक प्रशंसक ने दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें: कपिल सिब्बल का BJP पर तंज, 'पद्मावती' के खिलाफ बोलेगे तो सिर गंवा बैठोगे और मोदी के खिलाफ बोलोगे तो उंगली 

गुरुग्राम के चक्करपुर गांव के निवासी शिकायतकर्ता पवन कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि अम्मू के बयान से उसकी भावना बुरी तरह से आहत हुई है. कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि मैंने देखा कि अम्मू फिल्म अभिनेत्री पादुकोण और फिल्म निर्माता भंसाली के सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपये इनाम में देने की घोषणा कर रहे हैं. उन्होंने दोनों को गंभीर दुष्परिणामों के लिए धमकी दी है. पादुकोण और भंसाली की जिंदगी खतरे में है. कृपया अम्मू के खिलाफ कार्रवाई करें.

यह भी पढ़ें: ‘पद्मावती’ विवाद पर बोले ये एक्टर, भारतीय होने और भारत में रहने पर दुखी हूं

वहीं दूसरी तरफ अम्मू ने मंगलवार को हरियाणा पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर अडिग हैं, चाहे वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में रहे या न रहे. अम्मू ने कहा कि उन्होंने यह बयान बतौर एक राजपूत दिया है न कि पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर. अम्मू ने कहा कि उन्होंने दीपिका और भंसाली के सिरों पर रकम को दोगुना 10 करोड़ रुपए कर दिया है. अम्मू ने अभिनेता रणवीर सिंह की टांग तोड़ने की धमकी भी जारी की है.

उन्होंने कहा कि हम कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहते, लेकिन हम राजपूत राजाओं और रानियों की छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने वाले किसी शख्स को माफ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि पादुकोण हमारी बेटी की तरह है और उसे इस तरह के किरदार निभाने से दूर रहना चाहिए जैसे उसने पद्मावती में निभाया है. जो भी हमारी बहनों और बेटियों की तरफ आंख उठाकर भी देखेगा, उसे दंडित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: भोपाल : गैंगरेप पीड़िता को 'राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार' से सम्मानित कर सकती है शिवराज सरकार

अपने बयान पर भाजपा की तरफ से किसी तरह का कोई नोटिस मिलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है. अगर कोई पूछेगा तो मैं जवाब दूंगा. मैं अपने समुदाय की भलाई के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं. जांच अधिकारी सुनील कुमार ने कहा कि जांच का हिस्सा बनने के लिए आरोपी को जल्द ही नोटिस भेजा जाएगा.

VIDEO: फिल्‍म 'पद्मावती' पर खिंची तलवारें


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement