NDTV Khabar

'पद्मावती' के ट्रेलर से तारीफें लूट रहे रणवीर सिंह अभी भी कर रहे हैं शूटिंग

रणवीर सिंह ने फैन्‍स और दोस्‍तों से मिल रही तारीफ का सभी को पर्सन रिप्‍लाई न कर पाने पर खेद जाताते हुए कहा है कि असल में वह अभी भी इस फिल्‍म के कुछ सीन शूट कर रहे हैं.

247 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' के ट्रेलर से तारीफें लूट रहे रणवीर सिंह अभी भी कर रहे हैं शूटिंग

'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे.

नई दिल्‍ली:

सोमवार को संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मातवी' का ट्रेलर लॉन्‍च हुआ और ट्रेलर के सामने आते ही फैन्‍स के बीच इस फिल्‍म का इंतजार और तेज हो गया है. संजय लीला भंसाली की इस‍ फिल्‍म में दीपिका पादुकोण जहां रानी पद्मिनी के किरदार में दिखेंगी तो वहीं शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह बने नजर आएंगे. लेकिन ट्रेलर के बाद अगर किसी के अंदाज, लुक और एक्टिंग की तारीफ हो रही है तो वह हैं रणवीर सिंह. रणवीर इस फिल्‍म में अदाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे और इस फिल्‍म में उनका किरदार नेगेटिव शेड का है. अक्‍सर ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्‍म के प्रमोशन की तैयारी शुरू हो जाती है, लेकिन जिस ट्रेलर की इतनी तारीफ हो रही है, वह अभी बन कर ही तैयार नहीं है.
यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन से आलिया भट्ट तक, जानें 'पद्मावती' पर स्टार्स का ट्विटर रिएक्शन

 
ranveer

जी हां, दरअसल इस फिल्‍म के कुछ सीन अभी भी शूट किए जा रहे हैं. पहले अपने पोस्‍टर के लिए तो वहीं अब इस ट्रेलर के लिए तारीफें लूट रहे रणवीर अभी भी इस फिल्‍म के कुछ सीन्‍स की शूटिंग कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने फैन्‍स और दोस्‍तों से मिल रही तारीफ का सभी को पर्सन रिप्‍लाई न कर पाने पर खेद जाताते हुए कहा है कि असल में वह अभी भी इस फिल्‍म के कुछ सीन शूट कर रहे हैं और यही कारण है कि वह सभी को पर्सनल रिप्‍लाई नहीं कर पा रहे हैं, जैसा वह अक्‍सर करते हैं.

यह भी पढ़ें: ‘पद्मावती’ को अलाउद्दीन खिलजी की होने से रोकना मुश्किल ही नहीं असंभव लग रहा है...
 


यह भी पढ़ें: रिलीज हुआ 'पद्मावती' का ट्रेलर, दीपिका-शाहिद को छोड़ रणवीर सिंह पर टिकी निगाहें

आप भी देखें फिल्‍म 'पद्मावती' का ट्रेलर.

बता दें कि भंसाली की इस फिल्‍म को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है, जिसके चलते इस फिल्‍म की शूटिंग में काफी देरी हुई थी. आमेर फोर्ट में लगे इस फिल्‍म के सेट पर राजस्थान की राजपूती करणी सेना ने हमला कर दिया था, जिसके बाद फिल्‍म का पूरा सेट महाराष्‍ट्र में लगाना पड़ा था. यही कारण था कि अटकलें लगायी जा रही थी कि 'पद्मावती' की रिलीज इस साल नहीं बल्कि अगले साल तक जा सकती है और यह फिल्‍म अगले साल फरवरी में रिलीज हो सकती है. बता दें कि इस फिल्‍म के तीनों मुख्‍म किरदारों के लुक सामने आ गए हैं, साथ ही सोमवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो आते ही हिट हो गया है. 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: पद्मावती फिल्‍म मामला : राजस्‍थान सरकार की विज्ञप्ति पर विवाद

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement