NDTV Khabar

हिट है रणवीर सिंह का 'पद्मावती' लुक, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से बाहर निकलने के लिए ले रहे साइकेट्रिस्ट की मदद

रणवीर सिंह की सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए हैं. चेहरे पर एक बड़ा-सा चोट का निशान है. कहना पड़ेगा कि उनका यह लुक खौफनाक होने के साथ-साथ काफी इम्प्रेसिव भी है. 

1.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिट है रणवीर सिंह का 'पद्मावती' लुक, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से बाहर निकलने के लिए ले रहे साइकेट्रिस्ट की मदद

सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह.

खास बातें

  1. सामने आया सुल्तान अलाउद्दीन खिजली का लुक
  2. खौफनाक लुक में दिखे रणवीर सिंह
  3. ट्विटर पर हिट रहा दाढ़ी-मूछ और लंबे बालों वाला यह लुक
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक को काफी पसंद किया गया था. अब फिल्म में नेगेटिव शेड्स दिखाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह का खौफनाफ लुक भी जारी कर दिया गया है. 2 अक्टूबर को रणवीर सिंह ने ट्वीट किया, "कल सुबह आएंगे सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी".  और 3 अक्टूबर के तड़के ही फिल्म 'पद्मावती' में उनका अलाउद्दीन खिलजी लुक जारी हो गया.

पढ़ें: कन्फ्यूजन है तो दूर कर लीजिए, भारत की नहीं है पद्मावती

'पद्मावती' रणवीर की पहली ऐसी फिल्म हैं जिसमें वे विलेन के तौर पर नजर आएंगे. कैरेक्टर के मुताबिक रणवीर इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं. उनकी सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए हैं. चेहरे पर एक बड़ा-सा चोट का निशान है. कहना पड़ेगा कि उनका यह लुक खौफनाक होने के साथ-साथ काफी इम्प्रेसिव भी है.  रणवीर उन एक्टर्स में शामिल हैं जो सिर्फ एक्टिंग नहीं करने बल्कि किरदार के हिसाब से ढल जाते हैं. खिलजी का किरदार निभाते वक्त वे इस कदर ढले की उनका बिहेवियर बदल गया. सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि खिलजी के नेगेटिव शेड में रणवीर ने खुद को इस कदर ढाल लिया कि उनका अपने दोस्तों से बात करने का तरीका भी इस कैरेक्टर जैसा ही हो गया. इसकी वजह से अब वह खिलजी के प्रभाव से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं.

पढ़ें: Padmavati First Look: 'पद्मावती' के बाद देखें महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर का रॉयल अंदाज

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर भी रणवीर सिंह के इस लुक को काफी पसंद किया गया है. ट्विटर यूजर्स ने इस लुक को हिट बताते हुए रणवीर सिंह की जमकर तारीफ कर डाली है. पढ़ें: स्‍वागत कीजिए, 'पद्मावती' बन दीपिका पादुकोण पधार चुकी हैं...

टिप्पणियां
1 दिसंबर को रिलीज होने वाली संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (महारानी पद्मावती) और शाहिद कपूर का (राजा रावल रतन सिंह) का लुक नवरात्रि के दौरान सामने आया था. वैसे, यह पहला मौका है जब शाहिद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं. दीपिका और रणवीर इससे पहले भंसाली की दो सुपरहिट फिल्में 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से जुड़ चुके हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement