NDTV Khabar

पद्मावती से जॉन अब्राहम को लगा जोर का झटका, मजबूर होकर करना पड़ा यह काम

जॉन अब्राहम 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' की रिलीज डेट को लेकर मुश्किल में नजर आ रहे हैं. पद्मावती ने उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं.

120 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पद्मावती से जॉन अब्राहम को लगा जोर का झटका, मजबूर होकर करना पड़ा यह काम

जॉन अब्राहम

खास बातें

  1. परमाणु...के प्रोड्यूसर भी हैं जॉन
  2. अभी तय नहीं की है रिलीज डेट
  3. पहली दिसंबर को रिलीज हो रही है पद्मावती
नई दिल्ली: जॉन अब्राहम 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' की रिलीज डेट को लेकर मुश्किल में नजर आ रहे हैं. जॉन अब्राहम फिल्म के लिए ऐसी तारीख चाहते हैं जो फिल्म के लिहाज से एकदम माफिक बैठे. इसीलिए जॉन अब्राहम ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया है और उसके लिए कोई नई डेट फिक्स नहीं की है. जॉन अब्राहम के इस कदम से इशारा मिल जाता है कि वे अपनी फिल्म की सेफ लैंडिंग चाहते हैं और उसे किसी मुकाबले में फंसा नहीं चाहते हैं. 

यह भी पढ़ेंः पूर्व PM मनमोहन सिंह से टकराएंगे शाहरुख खान, 2018 में होगा मुकाबला

जॉन ने कहा है, "कई फिल्में बनती हैं जो सिर्फ मनोरंजन के लिए होती हैं और कुछ फिल्में देश के लिए जरूरी हैं. मेरा मानना है कि 'परमाणु' ऐसी फिल्म है, जो आधुनिक भारत के लिए महत्वपूर्ण है. हमें इस फिल्म को सही समय पर रिलीज करने की जरूरत है. और अब मैं सिर्फ अभिनेता नहीं, बल्कि एक निर्माता भी हूं. मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन भी फिल्म कारोबार का अहम पहलू है. अब मुझे लगता है कि हमारे पास फिल्म रिलीज की अच्छी तारीख है." 

यह भी पढ़ेंः Box Office: छुट्टियां तो छोड़िए जनाब Weekday पर भी वरुण धवन की 'जुड़वां 2' देखने उमड़ी भीड़

'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी और खबर है कि निर्माताओं ने संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' के साथ टकराव से बचने के लिए फिल्म रिलीज को टाल दिया है. पद्मावती पहली दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के लुक और संजय लीला भंसाली की फिल्म को देखते हुए कोई भी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं. 

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement