NDTV Khabar

'पद्मावती': रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बाद क्‍या दीपिका पादुकोण भी हो गईं नई फिल्‍म में बिजी...?

फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी एक फोटो पोस्‍ट की है. इस फोटो में मनीष और दीपिका के अलावा करण जौहर और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती': रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बाद क्‍या दीपिका पादुकोण भी हो गईं नई फिल्‍म में बिजी...?
नई दिल्‍ली: संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' का लुक जबसे सामने आया है, इस फिल्‍म की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. पहले दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया तो उसके बाद फिल्‍म में उनके पति बने नजर जाने वाले शाहिद कपूर भी अपने लुक्‍स से चर्चाएं बटोर रहे हैं. फैन्‍स को अब रणवीर सिंह के लुक का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन 'पद्मावती' की अभी घोषणा ही हुई है कि इस फिल्‍म के यह तीनों सितारे अपनी नई फिल्‍मों के लिए सुर्खियां बटोरने लगे हैं. जी हां, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बाद लगता है दीपिका पादुकोण भी अपनी नई फिल्‍म की तैयारी में जुट गई हैं. दरअसल फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी एक फोटो पोस्‍ट की है. इस फोटो में मनीष और दीपिका के अलावा करण जौहर और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं.
 
padmavati

यह भी पढ़ें: कपिल देव की बायोपिक नहीं बल्कि '83 में कप्तान की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह

दीपिका को यूं सिद्धार्थ और करण के साथ पार्टी करता देख अटकलें लगायी जा रही हैं कि हो सकता है कि जल्‍द ही यह जोड़ी करण जौहर की फिल्‍म में साथ नजर आए. आप भी देखें यह फोटो.
 

दीपिका के अलावा 'पद्मावती' के साथ ही रणवीर सिंह की नई फिल्म '83 की घोषणा हो गई हैं. साल 1983 में भारत को क्रिकेट विश्व कप में मिली पहली खिताबी जीत की कहानी पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह को कप्तान कपिल देव की भूमिका में देखा जाएगा. आज यानी बुधवार को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में रणवीर की मुलाकात दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव से हुई. कपिल देव के अलावा संदीप पाटिल, मदनलाल, चेतन शर्मा, बिशन सिंह बेदी, श्रीकांत समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स इवेंट में मौजूद रहे.
 

यह भी पढ़ें: ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर ने छोड़ा अक्षय कुमार का साथ, थामा इस एक्टर का हाथ

वहीं 'पद्मावती' के तीसरे स्‍टार शाहिद कपूर की भी अगली फिल्‍म की घोषणा हो गई. ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ बनाने वाले डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की अगली फिल्‍म में शाहिद नजर आने वाले हैं. फिल्म को टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर बनाएंगे.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'भूमि' में संजय दत्त का दमदार अभिनय लेकिन नयापन नहीं



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement