NDTV Khabar

'पद्मावती' ने बनाया रिकॉर्ड.. एक दिन में ही 1 करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा ट्रेलर

रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.50 लाख) व्‍यूज मिले हैं. ट्रेलर के आने के बाद से ही सिर्फ फैन्‍स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई हस्तियां भंसाली की इस फिल्‍म की तारीफ कर चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' ने बनाया रिकॉर्ड.. एक दिन में ही 1 करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा ट्रेलर

'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. 'पद्मावती' के ट्रेलर को एक ही दिन में 1 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा गया
  2. सोमवार को दोपहर 1.03 बजे रिलीज किया गया था 'पद्मावती' का ट्रेलर
  3. 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'पद्मावती'
नई दिल्‍ली: सोमवार दोपहर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है और रिलीज होते ही इस फिल्‍म के ट्रेलर ने रिकॉर्ड बना दिया है. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर इस फिल्‍म की शूटिंग को लेकर भले ही निर्देशक भंसाली को कई परेशानियां झेलनी पड़ हों, लेकिन लगता है दर्शकों से मिलने वाला यह प्‍यार उनकी सारी तकलीफें भुला देगा. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्‍म में दीपिका और शाहिद के लुक के साथ ही रणवीर सिंह के नेगेटिव शेड वाले लुक की जबरदस्‍त तारीफ हो रही है. फिल्‍म 'पद्मातवी' की स्‍टारकास्‍ट ने खुद यह खबर अपने फैन्‍स के साथ साझा की है कि उनकी फिल्‍म का ट्रेलर यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है. कल यानी सोमवार की दोपहर 1.03 मिनट पर यह ट्रेलर रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें:  'पद्मावती' के ट्रेलर से तारीफें लूट रहे रणवीर सिंह अभी भी कर रहे हैं शूटिंग
 

रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.50 लाख) व्‍यूज मिले हैं. ट्रेलर के आने के बाद से ही सिर्फ फैन्‍स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई हस्तियां भंसाली की इस फिल्‍म की तारीफ कर चुकी हैं. खुद ‘बाहुबली’ फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने भी भंसाली की तारीफ की है.‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को शेयर करते हुए इसे बेहद खूबसूरत बताया है. साथ ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को मास्टर क्राफ्ट्समैन कहा है. सिर्फ राजामौली ही नहीं, फिल्‍ममेकर करण जौहर ने भी अपने बयान में संजय लीला भंसाली से जलने तक की बात कही है.

यह भी पढ़ें: #PadmavatiTrailer: ऋतिक रोशन से आलिया भट्ट तक, जानें 'पद्मावती' पर स्टार्स का ट्विटर रिएक्शन

आप भी देखें 'पद्मावती' का यह ट्रेलर-



'पद्मावती' में रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है और अपने इस किरदार की झलक से ही रणवीर ने फैन्‍स का दिल जीत लिया है. 1 दिसम्बर के दिन ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली है.

VIDEO: 'पद्मावती' के सेट पर तोड़-फोड़ : फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement