Pagalpanti Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का पांचवें दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की फिल्म 'पागलपंती' का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर जारी है.

Pagalpanti Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का पांचवें दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म का धमाल जारी

खास बातें

  • 'पागलपंती' का पांचवें दिन भी धमाल जारी
  • बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म ने जमाए पैर
  • कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर है 'पागलपंती'
नई दिल्ली:

Pagalpanti Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की फिल्म 'पागलपंती' का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर जारी है. हालांकि, फिल्म मल्टी स्टारर होने के बावजूद न तो दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाई और न ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा पाई. 'पागलपंती' (Pagalpanti Box Office Collection) के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 2 करोड़ रुपेय की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म पांच दिनों में 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

बिग बॉस में रोमांटिक अंदाज में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई, देखें Video

जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी (Arshad Warsi) और पुल्कित सम्राट की 'पागलपंती (Pagalpanti)' ने वीकेंड पर तो अच्छी कमाई की, लेकिन सोमवार और मंगलवार को इसके आंकड़ों में भारी गिरावट देखने को मिली. हैरान करने वाली बात तो यह है कि फिल्म पांच दिनों में भी 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं पार कर पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'पागलपंती' (Pagalpanti Box Office Collection) ने पहले दिन  5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 8.25 करोड़ रुपये और चौथे दिन 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की.  बता दें कि  'पागलपंती' में कहानी पूरी तरह मिसिंग है. फिल्म को बहुत ज्यादा खींचा भी गया है. 'पागलपंती' के कई जोक्स हंसाते हैं, लेकिन पूरी फिल्म में ऐसे मौके कम ही आते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मौजूदा राजनैतिक हालात पर कसा तंज, बोलीं- मुझे भी MLA होना चाहिए था...

'पागलपंती (Pagalpanti)' की कहानी तीनों दोस्त जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की है. जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ कुछ सही नहीं होता. लेकिन एक दिन ऐसा हादसा होता है कि तीनों दोस्तों की जिंदगी पटरी से उतर जाती है, और तीनों मजबूरी में पहुंचते हैं लंदन के डॉन सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर के पास. इन दोनों के भी अपने कुछ दर्द हैं, और सबके दर्द की एक ही वजह  है नीरज मोदी, जो भारत को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है. नीरज मोदी के पात्र को असल जिंदगी से प्रेरित कर बनाया गया है. फिर शुरू होती है कई तरह की उठा-पटक, और बेकार की एक्शन भरी कॉमेडी. वैसे भी फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही इशारा कर दिया गया था कि 'दिमाग मत लगाना.' फिल्म देखकर यह बात समझ भी आ जाती है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...