NDTV Khabar

Pagalpanti Trailer: 'दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं', 'पागलपंती' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Pagalpanti Trailer: 'पागलपंती' (Pagalpanti) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर लग रहा है कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को हंसा-हंसाकर पेट करवाने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pagalpanti Trailer: 'दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं', 'पागलपंती' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Pagalpanti Trailer: पागलपंती का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'पागलपंती' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. वीडियो देख फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट
  3. 'पागलपंती' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Pagalpanti Trailer: बॉलीवुड के धमाकेदार एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), पुल्कित सम्राट (Pulkit Samrat) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) हर बार अपनी शानदार फिल्मों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते आए हैं. हाल ही में उनकी एक और फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर लग रहा है कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को हंसा-हंसाकर पेट करवाने वाली है. 'पागलपंती' का यह ट्रेलर न केवल कॉमेडी से भरपूर है, बल्कि इसमें कलाकारों ने एक्टिंग भी काफी जबरदस्त की हुई है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को फैंस से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

कैटरीना कैफ के नए धमाके का वीडियो हुआ वायरल, आमिर खान, अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई


'पागलपंती' (Pagalpanti) के ट्रेलर की शुरुआत एक जबरदस्त डायलॉग से होती है, जिसमें कहते हैं, "दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं." इसके बाद शुरू होती है जॉन, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की पागलपंती की कहानी, जिसमें ढेर सारे एक्शन और ड्रामे के साथ कॉमेडी भी भरपूर मात्रा में है. एक्टर्स के अलावा ट्रेलर में एक्ट्रेसेस ने भी अपनी अदाओं और एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. चाहे कृति खरबंदा हों, इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) हों या फिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हों, तीनों ने ही फिल्म में चार चांद लगाने का काम किया है. 

सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़ स्टेज पर मचाया ऐसा तहलका, डांस देख फैन्स लगे नाचने- देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि 'पागलपंती' (Pagalpanti) को नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी और मुबारकां के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने फिल्म का निर्देशन किया है. वहीं, इसके निर्माता भूषण कुमार और कृष्णन कुमार हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम, उर्वशी रौतेला, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका दिखाते नजर आएंगे. कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement