NDTV Khabar

Pakistan की इस एक्ट्रेस का Video हुआ Viral, देखते ही कह पड़ेंगे Wow!

अरमीना खान पाकिस्तानी-कैनेडियन मूल की हैं. वे टीवी से लेकर मॉडलिंग तक की दुनिया में छा चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pakistan की इस एक्ट्रेस का Video हुआ Viral, देखते ही कह पड़ेंगे Wow!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरमीना खान

खास बातें

  1. इस वीडियो ने मचा दिया है तहलका
  2. बॉलीवुड फिल्म में दिख चुकी हैं अरमीना
  3. पाकिस्तानी-कैनेडियन मूल की हैं
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी अदाकारा अरमीना खान की अगली फिल्म  'शेरदिल' का टीजर रिलीज हो गया है. अरमीना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस टीजर को रिलीज किया है. फिल्म 1965 पर आधारित है और इसमें वायु सेना की कहानी दिखाई जा रही है. हालांकि फिल्म का प्लॉट अभी तक बताया नहीं गया है लेकिन टीजर में यह बात साफ कर दी गई है कि फिल्म में एक्शन से लेकर कॉमेडी तक का धमाल रहेगा. फिल्म में उन्के साथ मिकाल जुल्फिकार भी हैं. फिल्म की कहानी एयरफोर्स पर आधारित है. अरमीना खान ने ट्वीट किया हैः 'शेरदिल का फर्स्ट लुक...'
 


अरमीना खान पाकिस्तानी-कैनेडियन मूल की हैं. वे टीवी से लेकर मॉडलिंग तक की दुनिया में छा चुकी हैं. यही नहीं, पाकिस्तान में टेलीविजन पर हाथ आजमाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म में भी जलवा दिखाया है. हालांकि उनकी बॉलीवुड फिल्म चल नहीं सकी थी.  अरमीना ने 2013 में बॉलीवुज फिल्म 'हफ्फ! इट्स टू मच' में काम किया था लेकिन फिल्म कामयाबी हासिल नहीं कर सकीी थी. 

Salman Khan ने कर लिया है तय, Bigg Boss 11 के बाद कुछ ऐसा करेंगे Arshi Khan के साथ


 

Badshah के 'करे जा' ने मचाई धूम, 24 घंटे में देख चुके हैं एक करोड़ लोग, लिरिक्स सुनकर कह पड़ेंगे OMG!

टिप्पणियां

अरमीना खान पाकिस्तान की पहली एक्ट्रेस हैं जो 2013 में कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट तक पहुंचीं. वहां अरमीना ने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी मुलाकात की थी और इसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की थी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement