लाहौर से कराची आ रहा पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का विमान हुआ क्रेश, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं किया रिएक्ट

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में शुक्रवार को एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह प्लेन लाहौर से कराची आ रहा था. इस खबर पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने रिएक्ट किया है.

लाहौर से कराची आ रहा पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का विमान हुआ क्रेश, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं किया रिएक्ट

पाकिस्तान में विमान हुआ क्रैश

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में शुक्रवार को एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह प्लेन लाहौर से कराची आ रहा था. प्लेन में आई तकनीकी खराबी की वजह से हादसा हुआ. समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ये खबर दी है. पाकिस्तानी मीडिया में चल रही रिपोर्ट के अनुसार विमान में  107 लोग सवार थे और यह एयरबस A320 विमान था. दुर्घटना में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई खबर नहीं है. इस खबर पर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर तनुज गर्ग (Tanujj Garg) ने रिएक्शन दिया है.

तनुज गर्ग (Tanujj Garg) ने इस घटना का वीडियो पोस्ट किया और लिखा: "और दुखद खबर. # PK8303 पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) का लाहौर से कराची जा रहा विमान लैंडिंग से एक मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. कराची के जिन्ना हवाई अड्डे के पास स्थित मॉडल कॉलोनी में यह कई घरों पर गिरा. प्रार्थना." बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने इस तरह घटना पर दुख जताया है.

Newsbeep

जीयो न्यूज की खबर के अनुसार विमान रनवे पर लैंड करने से ठीक एक मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पाकिस्तान की सिविल एविएशन अथॉरिटी के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान PK-303 लाहौर से चला था और कराची हवाई अड्डे पर उतरने ही वाला था कि दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह दुर्घटना मलिर के मॉडर्न कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हुई. पाकिस्तानी मीडिया द्वारा दिएखाए गए विजुअल्स में विमान के मलबे और इलाके के कुछ घरों में लगी आग देखी जा सकती है. धुएं का गुबार भी देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


न्यूज एजेंसी एएफपी ने पाकिस्तान के एविएशन आथॉरिटी के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार खोखर के हवाले से बताया, 'कराची में विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. हम पुष्ट‍ि करने की कोशिश कर रहे हैं कि उसमें कितने लोग सवार थे. शुरुआती जानकारी के अनुसार विमान में 99 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे.