पाकिस्तान के PM इमरान खान पर बॉलीवुड डायरेक्टर का निशाना, बोले-उन्हें कोच होना चाहिए था पीएम नहीं...

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसूफजई (Malala Yousafzai) के जीवन पर बनी फिल्म 'गुल मकाई' (Gul Makai) के निर्देशक अमजद खान (Amjad Khan) को लगता है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक अच्छे क्रिकेटर हैं लेकिन नेता नहीं.

पाकिस्तान के PM इमरान खान पर बॉलीवुड डायरेक्टर का निशाना, बोले-उन्हें कोच होना चाहिए था पीएम नहीं...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan)

खास बातें

  • पाकिस्तान के PM इमरान खान पर बॉलीवुड डायरेक्टर का निशाना
  • बोले-उन्हें कोच होना चाहिए था पीएम नहीं
  • फिल्म 'गुल मकाई' के निर्देशक हैं अमजद खान
नई दिल्ली:

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसूफजई (Malala Yousafzai) के जीवन पर बनी फिल्म 'गुल मकाई' (Gul Makai) के निर्देशक अमजद खान (Amjad Khan) को लगता है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक अच्छे क्रिकेटर हैं लेकिन नेता नहीं. पाक प्रधानमंत्री ने भारतीय सिनेमा और संस्कृति के बारे में कटाक्ष किया था, जिसके बाद अमजद खान ने उनपर यह टिप्पणी की है. हाल ही में, इमरान ने कहा था कि भारतीय संस्कृति और सिनेमा पाकिस्तान में बढ़ते अपराधों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

Bigg Boss में जब पामेला एंडरसन ने 'धक-धक करने लगा' पर किया था डांस, देखें धमाकेदार Video

आईआईएम एसएएम-यूनेस्को के गुड विल एम्बेसडर अमजद खान (Amjad Khan) ने कहा, "प्रधानमंत्री होने के बजाए इमरान खान (Imran Khan) को क्रिकेट कोच होना चाहिए था. तब शायद पाकिस्तान की क्रिकेट टीम अच्छा कर लेती. एक नेता के तौर पर उनके कार्य इतने प्रभावशाली नहीं हैं. वह एक अनपढ़ व्यक्ति की तरह बात करते हैं." उन्होंने आगे कहा, "पाकिस्तान के लोगों में जो भी जागरूकता है, वह भारतीय फिल्मों और संस्कृति की वजह से ही है. 'माई नेम इज खान' और 'लगान' जैसी फिल्मों ने पाकिस्तान में जागरूकता पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं."

रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन, बोले- जहां से वह आई थीं...

अमजद खान ने कहा, "इसलिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को चाहिए कि वह ऐसी मूर्खतापूर्ण टिप्पणी करने के बजाए अपने देश की जीडीपी और आर्थिक संकट पर ध्यान दें." उन्होंने आगे कहा, "हाल ही मैं विश्व बैंक ने उन्हें कर्ज देने से इनकार कर दिया है. इसलिए मेरा उन्हें विनम्र सुझाव है कि आप अपने देश को असहाय होने से पहले उस पर ध्यान दें." 'गुल मकाई' फिल्म में मलाला के प्रारंभिक जीवन और अफगानिस्तान के आतंकी संगठन तालिबान के शासन को दिखाया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com