पाकिस्तान के इस फैसले से सलमान खान को लगा जोर का झटका, Race 3 पर यूं गिरी गाज

Race 3: पाकिस्तान सरकार ने ईद के मौके पर एक बड़ा कदम उठाया है और इस फैसले का असर सलमान खान की फिल्मों पर भी पड़ सकता है क्योंकि इस दिन उनकी 'रेस 3' रिलीज हो रही है.

पाकिस्तान के इस फैसले से सलमान खान को लगा जोर का झटका, Race 3 पर यूं गिरी गाज

Race 3 ईद पर रिलीज होगी, सलमान खान हैं लीड एक्टर

खास बातें

  • पाकिस्तान सरकार ने उठाया बड़ा कदम
  • ईद पर भारतीयों फिल्मों पर लगाई रोक
  • सलमान खान की ईद पर रिलीज होती हैं फिल्में
नई दिल्ली:

Race 3 ईद पर रिलीज होने जा रही है. इस बीच पाकिस्तान सरकार ने ईद के मौके पर एक बड़ा कदम उठाया है. अपनी फिल्म इंडस्ट्री को प्रमोट करने के उद्देश्य से पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इन्फॉर्मेशन, ब्रॉडकास्टिंग, नेशनल हिस्ट्री ऐंड लिटररी हेरिटेज (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स) ने ईद के मौके पर किसी भी भारतीय फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी है. सरकार के इस आदेश में लिखा गया है, 'स्थानीय फिल्म इंडस्ट्री को रिवाइव और प्रमोट करने के उद्देश्य से संघीय सरकार ने फैसला लिया है कि ईद-उल-फितर और ईद-उल-अजहा के मौकों पर कोई भी भारतीय फिल्म रिलीज नहीं होगी. यह प्रतिबंध ईद से दो दिन पहले और ईद के दो हफ्ते बाद तक लागू रहेगा.' इस फैसले से सलमान खान की फिल्मों पर असर पड़ सकता है.

 


सलमान खान के Selfish गाने पर फैन्स का आया रिएक्शन, कुछ इस तरह की शिकायत

पाकिस्तान सरकार ने सभी वितरकों को आदेश दिया है कि वे इस अवधि के दौरान भारतीय फिल्मों का प्रदर्शन न करें.  इस तरह बॉलीवुड के लिए यह बड़ा झटका हो सकता है और खासकर सलमान खान के लिए. सलमान खान की 'रेस 3' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. सूत्रों की मानें तो 'रेस 3' को पाकिस्तान में भी रिलीज होना था, ऐसे में यह एक बड़ा झटका हो सकता है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन बताते हैं, "सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने पाकिस्तान में बहुत अच्छा बिजनेस किया था." इस तरह भाईजान के लिए यह अच्छी खबर नहीं है, 



वैसे भी इस खबर को सलमान खान से ज्यादा जोड़कर देखा जा रहा है कि क्योंकि उनकी अधिकतर फिल्में ईद के मौके पर रिलीज होती हैं, और अच्छा बिजनेस भी करती हैं. सलमान खान की पाकिस्तान में अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. ऐसे में इस तरह का आदेश जारी कर पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने सलमान को जरूर जोर का झटका दिया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com