Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सलमान खान की वजह से पाकिस्तान में होते हैं क्राइम, पाक एक्ट्रेस का दावा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की वजह से पाकिस्तान में होते हैं क्राइम, पाक एक्ट्रेस का दावा

राबी पीरजादा की फिल्म रिलीज होने वाली है. वह इन दिनों इसी के प्रमोशन में जुटी हैं.

खास बातें

  1. राबी पीरजादा ने कहा, पाक के युवा बॉलीवुड की फिल्में देखकर हो रहे बर्बाद.
  2. राबी ने कहा, सलमान की फिल्मों में दिखाई जाती है क्रिमिनल एक्टिविटी.
  3. पाक अभिनेत्री सबा कमर कह चुकी हैं सलमान को छिछोरा.
लाहौर:

पाकिस्तानी अभिनेत्री और गायक राबी पीरजादा ने अभिनेता सलमान खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. राबी ने कहा है कि सलमान खान की फिल्मों के चलते पाकिस्तान में अपराध बढ़ रहा. पाकिस्तान के युवा बॉलीवुड की फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं. लाहौर की एक प्रेस कांफ्रेंस में राबी पीरजादा ने कहा कि बॉलीवुड में सभी फिल्में अपराध को केंद्र में रखकर बनाई जाती है. खासकर सलमान खान की फिल्मों में क्रिमिनल एक्टिविटी ज्यादा दिखाई जाती हैं. 

राबी ने भारतीय फिल्मकारों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं बॉलीवुड के लोगों से पूछती हूं वे अपने युवाओं के लिए क्या बना रहे हैं? वे युवाओं को क्या सीखाना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि एक समय था जब पाकिस्तान में सामाजिक मुद्दों को उठाने वाली फिल्में बनती थीं, लेकिन बॉलीवुड ने सबकुछ बदलकर रख दिया है.
 

salman khan matin rey tangu

मालूम हो कि राबी पीरजादा की फिल्म रिलीज होने वाली है. वह इन दिनों इसी के प्रमोशन में जुटी हैं. राबी टीवी शो 'किस्सा कुर्सी का' और 'Whats Up With Rabi' को होस्ट कर चुकी हैं. इनकी दो फिल्में 'शोर शराबा' और 'प्यार की FIR' 2017 में रिलीज होने को तैयार है.

पाक कलाकार ने सलमान को कहा था छिछोरा


टिप्पणियां

कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए चर्चा में आया था. इसमें वह सलमान खान को छिछोरा कहती दिख रही हैं. वीडियो में सबा ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी और रितेश देशमुख का मजाक उड़ाती भी नजर आई थीं. बताया जा रहा है कि सबा कमर इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री की कोशिश में जुटी हैं. हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी बॉलीवुड की बुराई कर चुकी हैं.

मालूम हो कि पाकिस्तानी कलाकार अक्सर बॉलीवुड को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं. बॉलीवुड की फिल्में कर चुके फवाद खान, आतिफ असलम जैसे कलाकार भी जम्मू कश्मीर को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मोदी सरकार के उलट नीतीश कुमार का बड़ा बयान- बिहार में लागू नहीं होगा NRC, CAA पर साधी चुप्पी- NPR को लेकर...

Advertisement