Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान लजीज खाना देखकर लगीं झूमने, बोलीं- आलू की कतलियां, पालक गोश्त, चावल...देखें Video

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) सोशल मीडिया पर अकसर धूम मचाती रहती हैं, कभी वीडियो और कभी फोटो से. माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह लजीज खाने को देखकर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान लजीज खाना देखकर लगीं झूमने, बोलीं- आलू की कतलियां, पालक गोश्त, चावल...देखें Video

माहिरा खान (Mahira Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं माहिरा खान
  • वायरल हुआ माहिरा खान का वीडियो
  • धूम मचा रहा है माहिरा खान का वीडियो
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) सोशल मीडिया पर अकसर धूम मचाती रहती हैं, कभी वीडियो और कभी फोटो से. माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह लजीज खाने को देखकर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में माहिरा खान के एक्सप्रेशंस और डांस बहुत ही मजेदार और उनके फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को लगभग साढ़े तीन लाख बार देखा जा चुका है. माहिरा खान (Mahira khan Video) ने इस वीडियो के साथ लिखा है: 'लोकेशनः सेट. आज का खानाः आलू की कतलियां, पालक गोश्त, चावल और जुबान के लिए हरी मिर्च.' इस तरह माहिरा खान ने पूरी जानकारी दी है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 20: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने तीसरे हफ्ते में भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

कुणाल कामरा पर बैन लगने के बाद एक्ट्रेस ने हरदीप सिंह पुरी से किया अनुरोध, बोलीं- प्रज्ञा ठाकुर को भी बैन करो...

माहिरा खान (Mahira khan) बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी हैं और वह शाहरुख खान के साथ 'रईस' फिल्म में नजर आई थीं. माहिरा खान ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प फोटो डाली थी,इस फोटो जितना दिलचस्प इसका कैप्शन भी था. माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की था, जिसको उन्होंने एडजस्ट नहीं किया था, और इस वजह से इंस्टाग्राम पर सही नहीं दिख रही था. पहली नजर में यह एक गलती लग सकती है लेकिन माहिरा खान के कैप्शन ने साफ कर दिया है कि ऐसा उन्होने सोच-समझकर किया है और लिखाः  'किसी ने मुझसे फोटो को एडजस्ट करने के लिए कहा...भाई हम नहीं होते एडजस्ट.'

शबाना आजमी पर टिप्पणी करना अध्यापिका को महंगा पड़ा, प्रशासन ने उठाया ये सख्त कदम

Man Vs Wild की शूटिंग के बाद मुश्किल में फंसे रजनीकांत, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग- जानें वजह

माहिरा खान (Mahira khan Instagram) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी. बताया जाता है कि अमेरिका में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब भी की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...