पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने पोस्ट की ऐसी फोटो, लिखा- हम नहीं होते एडजस्ट...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं. माहिरा खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी लाइफ से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने बहुत ही खास अंदाज में एक फोटो पोस्ट की है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने पोस्ट की ऐसी फोटो, लिखा- हम नहीं होते एडजस्ट...

माहिरा खान (Mahira Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • माहिरा खान की फोटो का फिर धमाल
  • माहिरा के अंदाज ने किया हैरान
  • माहिरा का यूं आया कमेंट
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं और शाहरुख खान के साथ 'रईस' फिल्म में दिखी थीं. माहिरा खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी लाइफ से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प फोटो डाली है, लेकिन इस फोटो से ज्यादा दिलचस्प इसका कैप्शन है. माहिरा खान ने इंस्टाग्राम (Mahira khan Instagram) पर अपनी फोटो पोस्ट की है, जिसको उन्होंने एडजस्ट नहीं किया है, और इस वजह से इंस्टाग्राम पर सही नहीं दिख रही है. पहली नजर में यह एक गलती लग सकती है लेकिन माहिरा खान के कैप्शन ने साफ कर दिया है कि ऐसा उन्होने सोच-समझकर किया है. 

धर्मेंद्र ने जब अपनी मम्मी से पूछा था 'तू हमेशा जिंदा रहेगी' तो मां बोली थीं- तेरे नाना नानी जिंदा हैं...

Tanhaji Box Office Collection Day 12: अजय देवगन की फिल्म ने 12वें दिन भी किया धांसू प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

माहिरा खान (Mahira khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'किसी ने मुझसे फोटो को एडजस्ट करने के लिए कहा...भाई हम नहीं होते एडजस्ट.' इस तरह माहिरा खान ने साफ कह दिया है कि उनका फोटो एडजस्ट करने का कोई इरादा नहीं है. वैसे माहिरा खान की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है और इसे 50 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है. हाल ही में माहिरा खान मेक्सिको में छुट्टियां मनाती नजर आई थीं और उन्होंने अपनी बीच फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. माहिरा खान की इन फोटो को फैन्स ने खूब पसंद किया था.

Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ ने किया आरती को नॉमिनेशन से सेव तो टूटा शहनाज का दिल, फिर घर में यूं मचा बवाल

कृष्णा श्रॉफ को टाइगर श्रॉफ ने बोला 'ब्रो', तो बहन ने यूं दिया करारा जवाब...देखें Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी. बताया जाता है कि अमेरिका में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब भी की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...