पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इरफान खान के निधन पर किया ट्वीट, बोलीं- तुम गोल्ड थे, और हमेशा रहोगे...

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड के लोग अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने भी इरफान खान को लेकर ट्वीट किया है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इरफान खान के निधन पर किया ट्वीट, बोलीं- तुम गोल्ड थे, और हमेशा रहोगे...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने इरफान खान के निधन पर जताया शोक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है. इरफान खान 53 वर्ष के थे. इरफान खान के निधन पर बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड के लोग अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने भी इरफान खान को लेकर ट्वीट किया है. माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने इस ट्वीट में इरफान खान (Irrfan Khan) को लेकर अपनी भावनाओं को रखा है और उन्हें सोना बताया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरफान खान (Irrfan Khan) को लेकर माहिरा खान (Mahira Khan) ने ट्वीट किया है, 'तुम हमेशा गोल्ड थे, और हमेशा गोल्ड रहोगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, और आप महान रहें. आमीन.' इस तरह इरफान खान को लेकर माहिरा खान के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

इरफान खान (Irrfan Khan) बॉलीवुड के ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने बॉलीवुड के साथ ही दुनिया भर के सिनेमा में सम्मान के साथ पहचाना जाता था. बॉलीवुड में जहां उन्होंने पान सिंह तोमर, तलवार, हिंदी मीडियम और पीकू जैसी फिल्में की थीं, तो हॉलीवुड में उन्हें 'लाइफ ऑफ पाइ' और 'जुरासिक पार्क' जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है. इरफान खान ने दूरदर्शन के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और वह एनएसडी से पास आउट थे.