पाकिस्तानी एक्ट्रेस और अनुष्का शर्मा को पसंद है शाहरुख खान की यह एक चीज, Video में खुल गया राज

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) से जब यह सवाल किया गया कि उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद है, तो एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और अनुष्का शर्मा को पसंद है शाहरुख खान की यह एक चीज, Video में खुल गया राज

माहिरा खान (Mahira Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • माहिरा खान का वीडियो हुआ वायरल
  • शाहरुख खान को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. माहिरा खान के फोटो और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. माहिरा खान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने को लेकर अकसर माहिरा से सवाल पूछा जाता है, जिसका वह भी बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देती हैं. हाल ही माहिरा खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में पहले अनुष्का शर्मा कह रही हैं, कि शाहरुख खान के बारे में जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है, वह है उनकी महक. अनुष्का (Anushka Sharma) का जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. 

Newsbeep

वहीं, वीडियो में एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) से जब पूछा जाता है कि शाहरुख खान के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद क्या है? तो इस पर माहिरा जवाब देते हुए कहती हैं, "एक चीज है शाहरुख (Shah Rukh Khan) के बारे में, वह बहुत अच्छा महकते हैं." माहिरा का जवाब सुनकर जब पत्रकार उनसे उस महक का नाम पूछने की कोशिश करते हैं, तो वह उसका जवाब भी नहीं दे पाती. माहिरा खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी. बताया जाता है कि अमेरिका में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब भी की थी.