पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने फोटो में दिखाई जीभ, बोलीं- लोग मुझे ऐसा क्यूं कहते हैं कि आप बच्चे की तरह हो...

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने फोटो में दिखाई जीभ, बोलीं- लोग मुझे ऐसा क्यूं कहते हैं कि आप बच्चे की तरह हो...

माहिरा खान (Mahira Khan) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • माहिरा खान ने शेयर की फोटो
  • तस्वीर में जीभ दिखाती नजर आईं माहिरा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) अपनी फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'रईस (Raees)' से उन्होंने भारत में भी अपनी अलग पहचान बनाई. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर माहिरा खान फैंस से जुड़ी रहती हैं. इससे इतर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी जीभ चिढ़ाती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में माहिरा व्हाइट कलर का आउटफिट पहनकर बच्चों की तरह जीभ चिढ़ा रही हैं. 

इस तस्वीर में माहिरा खान (Mahira Khan) काफी क्यूट लग रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए माहिरा ने कैप्शन में लिखा, "लोग मुझे ऐसा क्यों कहते हैं 'क्या आप एक बच्चे की तरह हैं' जैसे कि यह एक बुरी बात है?" माहिरा खान का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माहिरा खान (Mahira Khan Instagram) ने साल 2017 में फिल्म रईस के जरिए शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी. पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी.