इरफान खान के निधन को पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया सिनेमा जगत के लिए क्षति, बोलीं- यकीन नहीं हो रहा है कि...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी का रोल अदा करने वाली सबा कमर (Saba Qamar) ने भी एक्टर के निधन पर पोस्ट शेयर की है.

इरफान खान के निधन को पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताया सिनेमा जगत के लिए क्षति, बोलीं- यकीन नहीं हो रहा है कि...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) ने शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट
  • सबा कमर ने कहा कि यकीन नहीं हो पा रहा है...
  • इरफान खान को लेकर सबा कमर की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशूह एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर पूरा देश शोक में हैं. बॉलीवुड कलाकारों से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित की. हाल ही में बॉलीवुड कलाकारों से इतर पाकिस्तानी एक्ट्रेस और 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान की पत्नी का रोल अदा करने वाली सबा कमर (Saba Qamar) ने भी एक्टर के निधन पर पोस्ट शेयर की है. अपनी पोस्ट में इरफान खान ने लिखा कि उनके निधन के बारे में सुनकर काफी परेशान हूं. मैं अभी भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हूं. ऐसा लग रहा है, जैसे कल ही हिंदी मीडियम के सेट से वापस आई हूं.

इरफान खान (Irrfan Khan) की याद में सबा कमर (Saba Qamar) ने हिंदी मीडियम के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. उनकी फोटो एक फोटो में जहां सबा कमर, इरफान खान के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में उनके साथ गुरू रंधावा भी नजर आ रहे हैं. इन फोटो को साझा करते हुए सबा कमर ने लिखा, "इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर आंतरिक रूप से दुखी हूं. मैं अभी भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हूं. ऐसा लग रहा है जैसे कल ही हिंदी मीडियम के सेट से वापस आ रही हूं. आपने मुझे एक गुरू के रूप में और एक एक्टर के तौर पर काफी कुछ सिखाया है."

सबा कमर (Saba Qamar) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के बारे में आगे लिखा, "यह वास्तव में सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है. इरफान आपने सिनेमा में बहुत बड़ा रिक्त छोड़ा है, जिसे कभी भी भरा नहीं जा सकता है. उनके परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे. आरआईपी राज, आपकी अपनी मीता." बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम में मुख्य भूमिका अदा की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com