NDTV Khabar

एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस का निधन, पति पर घर में घुसकर गोली मारने का आरोप...

उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में घरेलू विवाद में एक लोकप्रिय पश्तो रंगमंच अभिनेत्री और गायिका की उसके पति फैदा खान ने कथित तौर पर हफ्तेभर पहले उनकी गोली मार कर हत्या कर दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस का निधन, पति पर घर में घुसकर गोली मारने का आरोप...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर रेशमा आरापी फैदा खान की चौथी पत्नी थीं.

खैबर पख्तूनख्वा: उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में घरेलू विवाद में एक लोकप्रिय पश्तो रंगमंच अभिनेत्री और गायिका की उसके पति फैदा खान ने कथित तौर पर हफ्तेभर पहले उनकी गोली मार कर हत्या कर दी थी. जियो टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, रेशमा उनकी चौथी पत्नी थी. लंबे वक्त से दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. ऐसे में रेशमा अपने भाई के साथ खैबर पख्तूनख्वा के हाकिमाबाद इलाके में रहती थीं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी फैदा खान और रेशमा के बीच लंबे वक्त से झगड़ा चल रहा था. एक दिन फैदा खान उनके घर आया और अचानक रेशमा पर गोलियां चलाने लगा. वह मौका-ए-वारदात से भागने से भी कामयाब रहा.

पुलिस ने बताया कि यह घटना खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिले में हुई. पति से विवाद के बाद अभिनेत्री रेशमा अपने माता-पिता के साथ रह रही थी. रेशमा के भाई ओबैदुल्ला ने पुलिस में एक प्राथमिकी दर्ज करायी और उसके पति फैदा खान पर अपराध करने का आरोप लगाया. प्राथमिकी के मुताबिक, फैदा विदेश में काम करता था और हाल ही में स्वदेश आया था. वह अपनी पत्नी को वापस घर आने के लिए मनाने की खातिर ससुराल गया था. हालांकि, रेशमा ने उनके साथ जाने से इंकार कर दिया. उसके इंकार से गुस्से में आकर फैदा ने अपनी पत्नी पर गोली चला दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

टिप्पणियां
इस खबर से पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री सकते में है. गौरतलब है कि, पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर अक्सर हिंसा के मामले सुनने में आते हैं. इस साल पाकिस्तान में महिला कलाकारों पर खिलाफ हिंसा का यह 15वां मामला सामने आया है. याद दिला दे कि, 3 फरवरी को स्टेज आर्टिस्ट सनबुल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जब उन्होंने बार-बार आरोपी के साथ एक निजी पार्टी में जाने से इनकार कर दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement