NDTV Khabar

कैमरे के सामने देख रहा था पाकिस्तानी रिपोर्टर, तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आए कुत्ते और फिर... देखें Video

बॉलीवुड फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का किरदार बखूबी निभाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैमरे के सामने देख रहा था पाकिस्तानी रिपोर्टर, तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आए कुत्ते और फिर... देखें Video

रिपोर्टिंग करते हुए पाकिस्तानी रिपोर्टर

खास बातें

  1. पाकिस्तानी रिपोर्टर का वीडियो
  2. पीछे से भागते हुए आए कुत्ते और...
  3. वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का किरदार बखूबी निभाया था. चांद नवाब का एक वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह स्टेशन की सीढ़ियों पर खड़े होकर कैमरे के सामने रिपोर्टिंग कर रहे थे और पीछे से ट्रेन धीमी रफ्तार में बढ़ रही थी. रिपोर्टर चांद नवाब और कैमरामैन के बीच से लोग आ जा रहे थे, जिसपर उलझकर उन्होंने लाइव कैमरे के सामने ही हटने के लिए कहा. फिलहाल उस वीडियो के बाद पाकिस्तान का एक और रिपोर्टर वायरल होना शुरू हो गया है. इस वीडियो में पाकिस्तानी रिपोर्टर के पीछे से कुत्ते भागते हुए आ रहे थे और उसे बिल्कुल भी खबर नहीं. फिर जो हुआ वह देखने लायक रहा.

Kedarnath Box Office Collection Day 3: सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' का तहलका, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़


पाकिस्तानी रिपोर्टर कुत्तों के दौड़ को लेकर खुले मैदान में बैठकर रिपोर्टिंग कर रहा था और इस दौड़ के बारे में बता ही रहा था. तभी पीछे से रेस करने वाले कुत्ते तेज रफ्तार से दौड़ते हुए आए और फिर बिल्कुल बगल से ही गुजर गए. रिपोर्टर बिल्कुल डर सा गया और वीडियो फ्रेम से बाहर चला गया. हालांकि रिपोर्टर ने अपनी रिपोर्टिंग नहीं छोड़ी और लगातार बोलता ही चला गया. इतना ही नहीं, उस पाक रिपोर्टर ने आखिर में कैमरामैन का नाम भी बोला. यह वीडियो पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और काफी मजाक भी उड़ाया जा रहा है.

 


Bigg Boss 12: जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा लेकर फोड़ा बम, बोलीं- 'मैं एक बात क्लियर कर दूं कि...'- देखें Video
टिप्पणियां

बता दें, कुछ साल पहले ईद पर पाकिस्‍तान के पत्रकार चांद नवाब का एक वीडियो जबरदस्‍त वायरल हुआ था. वीडियो का असर इतना हुआ कि डायरेक्‍टर कबीर खान ने चांद नवाब के किरदार को अपनी सुपरहिट फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' में अहम किरदार में ढाल दिया. फिल्‍म में चांद नवाब का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निभाया था. एक रेलवे स्‍टेशन पर रमज़ान के दौरान चांद नवाब रिपोर्टिंग कर रहे थे और इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों की वजह से उन्‍हें कई रीटेक लेने पड़े.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement