NDTV Khabar

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अली जफर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- 'ये तब हुआ जब मैं...'

बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुके पाकिस्तानी एक्टर अली फजल पर पाकिस्तान की ही सिंगर व एक्ट्रेस मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अली जफर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- 'ये तब हुआ जब मैं...'

पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी और एक्टर अली जफर

खास बातें

  1. अली जफर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप
  2. पाक सिंगर मीशा ने किया खुलासा
  3. ट्विटर पर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुके पाकिस्तानी एक्टर अली जफर पर पाकिस्तान की ही सिंगर व एक्ट्रेस मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. वह मीटू कैंपेन से जुड़ते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके जानकारी दी. मीशा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैं यह इसलिए शेयर कर रही हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यौन उत्पीड़न के अपने अनुभव को साझा करके मैं चुप्पी की संस्कृति को तोड़ सकती हूं, जो हमारे समाज में बसी हुई है. इस पर बोलना इतना आसान नहीं है, लेकिन चुप रहना भी मुश्किल है. मेरा अंतरात्‍मा अब और इसकी इजाजत नहीं देगी. #MeToo''

रणबीर कपूर के साथ Leak Pics पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे गलती...

मीशा ने ट्वीट किया हैः “मैं इंडस्ट्री के अपने साथी अली जफर के हाथों यौन उत्पीड़न की कई बार शिकार हुई हूं. यह घटना उस समय नहीं हुई जब मैं कम उम्र थी या इंडस्ट्री में नई थी. यह घटना इस तथ्य के बावजूद हुई कि मैं सशक्त थी, अपने पांव पर खड़ी थी और अपने दिल की बात कहने वाली महिला के तौर पर पहचान रखती थी. यह मेरे साथ तब हुआ जब मैं दो बच्चों की मां थी. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए सदमे भरी घटना थी. अली को मैं कई साल से जानती थी और उनके साथ मैंने स्टेज भी शेयर किया था. मैं उनके इस व्यवहार से छला हुआ महसूस कर रही हूं और मैं जानती हूं मैं अकेली नहीं हूं.”


Mahira Khan किसिंग विवाद पर भड़कीं, Video Viral होने पर दिया करारा जवाब

टिप्पणियां

बता दें कि एक्टर अली जफर ने बॉलीवुड में 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'तेरे बिन लादेन', 'चश्मे बद्दूर', 'टोटल सियापा', 'डियर जिंदगी' जैसी फिल्में कर चुके हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज भी दी है. बता दें कि दोनों देशों के बीच बॉर्डर विवाद के चलते बॉलीवुड में पाकिस्तानी एक्टर काम नहीं कर पा रहे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement