पाकिस्तानी स्टुडेंट ने पीएम से लगाई एग्जाम रद्द करने की गुहार, एक्टर अली जफर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड में अपनी आवाज और एक्टिंग का जादू बिखेरने वाले पाकिस्तानी कलाकार अली जफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने एक पाकिस्तानी छात्रा का वीडियो शेयर किया है.

पाकिस्तानी स्टुडेंट ने पीएम से लगाई एग्जाम रद्द करने की गुहार, एक्टर अली जफर ने शेयर किया वीडियो

एक्टर अली जफर ने शेयर किया पाकिस्तान की छात्रा का वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी आवाज और एक्टिंग का जादू बिखेरने वाले पाकिस्तानी कलाकार अली जफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं. अली जफर ने बॉलीवुड में 'तेरे बिन लादेन' फिल्म से डेब्यू किया था. उन्होंने 'चश्मे  बद्दूर', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'डियर जिंदगी' में काम किया है. उनका अंदाज फैंस को खास पसंद आया. वे किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं अब उनका एक ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तान की छात्रा है जो पीएम इमरान खान से परीक्षा टालने की गुहार लगा रही है.

एक्टर अली जफर ने शेयर किया वीडियो

कोरोना ने पूरी दुनिया में कहर बरपा रखा है. इसका असर व्यापार ही नहीं बल्कि मनोरंजन और शिक्षा पर भी देखने को मिला. वहीं अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान की एक छात्रा कहती हुई सुनाई दे रही है कि "उसने साल 2019 में मैट्रिक्स की परीक्षा 93 परसेंट से पास की है. मैंने दो साल स्कालरशिप पर गुजारे हैं, लेकिन अभी मैं परीक्षा के लिए तैयार नहीं हूं. कोरोना की वजह से मैंने अपने प्यारे खोए हैं. यह साल हमारा काफी परेशानियों भरा गुजरा है. मेरे जैसे कई लोग होंगे जिनके अपने चले गए होंगे. मैं इतना ही कहना चाहूंगी की हमें टाइम दें, हमें मानसिक रूप से तैयार होने का मौका दें." इस छात्रा के दुख को देखते हुए एक्टर अली जफर ने इस वीडियो को अपने फैंस तक पहुंचाया है. वीडियो को शेयर करते ही कई स्टूडेंट्स  ट्वीट पर मदद की गुहार लगा रहे हैं. यह छात्रा पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से गुहार लगा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान के मंत्री ने पढ़ाई जारी रखने की दी हिदायत
आपको बता दें बीते दिनों पाकिस्तान के शिक्षा मंत्री शफकत महसूद ने दोहराया था कि ए2 स्तर की परीक्षाएं हो चुकी हैं. वे कहते हैं कि "मैं छात्रों से कह रहा हूं कि अपनी पढ़ाई को जारी रखें क्योंकि परीक्षाएं न तो स्थगित होंगी और न ही रद्द" उन्होंने छात्रों को हिदायत दी थी पढ़ाई जारी रखें. जबकि छात्रों को यह उम्मीद थी की परीक्षाएं रद्द कर दी जाएंगी जबकि ऐसा नहीं हुआ.