शोएब अख्तर ने इस सुपरस्टार को किया चैलेंज, बोले-मेरी एक बॉल टच करके दिखा- देखें Video

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का यह वीडियो खूब सुर्खियों में है. इस वीडियो को कुछ ही दिन में लाखो व्यूज मिल चुके हैं.

शोएब अख्तर ने इस सुपरस्टार को किया चैलेंज, बोले-मेरी एक बॉल टच करके दिखा- देखें Video

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar)

खास बातें

  • शोएब अख्तर का वीडियो हुआ वायरल
  • पाकिस्तानी क्रिकेटर रह चुके हैं शोएब
  • एक्टर को यूं किया चैलेंज
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) इन दिनों अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल को लेकर खासे सुर्खियों में है. वो आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के साथ अपना वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. शोएब अख्तर ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल (Shoaib Akhtar YouTube) पर पाकिस्तान एक्टर अली जफर (Ali Zafar) के साथ वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में वो उन्हें चैलेंज देते दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'तुम मेरी एक भी बॉल अपने बैट से टच करके दिखाओ तो मानूं' शोएब अख्तर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

रजनीकांत के जन्मदिन पर फैन्स ने दिखाए 'थलाइवा' जैसे करतब, देखें 5 धमाकेदार TikTok Video

देखें वीडियो:

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वो अली जफर (Ali Zafar) के चैलेंज को स्वीकार कर लेते हैं और बैटिंग करने लगते हैं. लेकिन वो उनकी बॉल को खेल नहीं पाते हैं. बाद में उन्होंने शोएब अख्तर को एक्टिंग का चैलेंज दे दिया. शोएब अख्तर और अली जफर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसक अपना प्यार दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने ना धोनी, ना कोहली, ना युवराज बल्कि इन्हें बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वैसे भी शोएब अख्तर को उनकी तेज गेंदबाजी के लिए जाना जाता था. चोट से जूझने के बावजूद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सभी बल्लेबाजों में अपना डर फैलाया था. उन्होंने कई बार सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, रिकी पॉन्टिंग को पवेलियन की राह दिखाई है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...