NDTV Khabar

Pal Pal Dil Ke Paas को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर का करण देओल पर निशाना, कही यह बात...

करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) को लेकर इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pal Pal Dil Ke Paas को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर का करण देओल पर निशाना, कही यह बात...

करण देओल (Karan Deol) पर बॉलीवड एक्टर का निशाना

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर का करण देओल पर निशाना
  2. फिल्म 'पल-पल दिल के पास' को लेकर किया ट्वीट
  3. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है. हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कमाल आर खान ने सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) को लेकर ट्वीट किया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने करण देओल और उनकी फिल्म को लेकर ट्वीट किया हो. इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट किया था, जो खूब सुर्खियों में रहा था.  

Housefull 4 Trailer: कलाकारों की दोहरी भूमिका और कॉमेडी का तड़का है 'हाउसफुल 4'- देखें Video


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म की कमाई और डायरेक्टर इंदर कुमार को लेकर यह ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'पल-पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के पहले हफ्ते का कलेक्शन सिर्फ 6 करोड़ रुपये है. फिल्म के बजट को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म डिजास्टर साबित होगी. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. 

त्रिशला दत्त से फैन्स ने पूछा 'कब आ रही हो फिल्मों में' तो संजय दत्त की बिटिया से मिला ये जवाब

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कमाल आर खान ने सबसे 'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अब फिल्मों में न आने के बाद भी अपने ट्वीट को लेकर खबरों में बने रहते हैं. इसके अलावा कमाल आर खान अकसर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों पर रिव्यू भी देते हैं.

VIDEO: Dev Anand B'day Special: मुंबई में रहने के लिए देव आनंद को बेचनी पड़ी थी अपनी बेशकीमती चीज

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement