Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की ऐसी रही शुरुआत, कमाए इतने करोड़

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' ने रिलीज के पहले दिन किया इतना कलेक्शन.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की ऐसी रही शुरुआत, कमाए इतने करोड़

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: करण देओल की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • करण देओल की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
  • सनी देओल के बेटे ने फिल्मों में किया डेब्यू
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' रिलीज हो गई है. करण देओल के साथ इस फिल्म में सहर बाम्बा (Sahher Bambba) ने भी डेब्यू किया है. फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक प्रदर्शन किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन केवल 1-1.10 करोड़ रुपये की ही कमाई की.

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस प्रतियोगी के हुनर से हैरान हुए बिग बी, यूं की तारीफ

करण देओल (Karan Deol) की इस डेब्यू फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस सोनम कपूर की 'द जोया फेक्टर (The Zoya Factor)' और संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' रिलीज हुई है. हालांकि कमाई के मामले में इन तीनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर फीका प्रदर्शन रहा. दर्शकों को ये फिल्म कुछ खास लुभा नहीं पाई. 

करण जौहर ने 'ड्रग पार्टी' के आरोपों पर कहा, अगली बार बेबुनियाद आरोप लगे तो कानूनी तरीके से निपटेंगे

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो 'पल पल दिल के पास' में करण (Karan Deol), एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. हालांकि फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...