NDTV Khabar

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: करण देओल की फिल्म की 13वें दिन रही ऐसी कमाई, किया इतना कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) भी लगातार बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: करण देओल की फिल्म की 13वें दिन रही ऐसी कमाई, किया इतना कलेक्शन

'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  1. 'पल पल दिल के पास' ने पर्दे पर मचाया धमाल
  2. दर्शकों को खूब लुभा रही है करण देओल और सहर बांबा की फिल्म
  3. 13वें दिन भी फिल्म ने किया इतना शानदार कलेक्शन
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 13: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और एक्ट्रेस सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) भी लगातार बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. इतना ही नहीं, अपनी शानदार कमाई से 'पल पल दिल के पास' ने अभी तक पर्दे पर अपने पैर जमाए रखे हैं. हालांकि, इसकी रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर है, लेकिन फिल्म ने 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' के मुकाबले काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. शुरुआती आंकड़ों से अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 50 से 60 लाख रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में 'पल पल दिल के पास' 13वें दिन 11.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, कमाए इतने करोड़


'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) की कमाई की अधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है. वैसे तो करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की डेब्यू मूवी ने संजय दत्त और सोनम कपूर जैसे दिग्गज एक्टर की फिल्म को कड़ी टक्कर दी है, लेकिन फिल्म को सोशल मीडिया पर ज्यादा खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. इसकी कहानी से ज्यादा इसके गाने मूवी में जान भरने की कोशिश करते हैं. 

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर बांधा ऐसा समां, बरसने लगे नोट और यूं जमकर हुआ डांस- देखें Video

करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म की कहानी की बात करें तो यह लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. इसमें  करण (Karan Deol) एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. लेकिन, फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ पाने में कमजोर रही है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement