Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की बढ़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की बढ़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: करण देओल की फिल्म ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • करण देओल की फिल्म ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • सनी देओल के बेटे ने फिल्मों में किया डेब्यू
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas) 20 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई. करण देओल के साथ इस फिल्म में सहर बाम्बा (Sahher Bambba) ने भी डेब्यू किया है. रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म ने पहले दिन कुछ खास बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. हालांकि दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने दूसरे यानी शनिवार को 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

Oscars 2020: Ranveer Singh और Alia Bhatt की फिल्म 'गली बॉय' भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए नामित

इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में केवल 2.75 करोड़ रुपये की ही कमाई की है. करण देओल (Karan Deol) की इस डेब्यू फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' और संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' रिलीज हुई है. हालांकि कमाई के मामले में इन तीनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर फीका प्रदर्शन रहा. फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने शुक्रवार को 1-1.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

सोनाक्षी सिन्हा ने 'संजीवनी बूटी' को लेकर दिया गलत जवाब, तो इस बॉलीवुड एक्टर ने कही ये बात

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो 'पल पल दिल के पास' में करण (Karan Deol), एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. हालांकि फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...