Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 6: 'पल पल दिल के पास' इस फिल्म को पछाड़कर बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 6: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) बॉक्स ऑफिस पर काफी औसत दर्जे का प्रदर्शन कर रही है.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 6: 'पल पल दिल के पास' इस फिल्म को पछाड़कर बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: करण देओल की फिल्म ने 'प्रस्थानम' को छोड़ा पीछे

खास बातें

  • करण देओल की फिल्म ने छठे दिन किया इतना कलेक्शन
  • 'प्रस्थानम' और 'द जोया फैक्टर' को छोड़ा पीछे
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) बॉक्स ऑफिस पर काफी औसत दर्जे का प्रदर्शन कर रही है. हालांकि, 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) ने 20 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म की तुलना में अपनी जगह काफी अच्छी बना ली है. शुरुआतीं आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने बीते दिन करीब 70 लाख से 80 लाख के बीच कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म छह दिनों में कुल 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

अमिताभ बच्चन ने दिव्या से पूछा 'जीती हुई रकम का क्या करोगी?' जवाब सुन रह गए हक्के-बक्के

'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) और 'प्रस्थानम' (Prasthanam) की तुलना में करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है. क्योंकि जहां 'द जोया फैक्टर' ने अभी तक 3 से 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, तो वहीं प्रस्थानम ने भी 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से कहा जा सकता है कि करण देओल की डेब्यू मूवी के साथ ही सोनम कपूर और संजय दत्त की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन काफी फीका रहा. 

जब 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर से टकराईं प्रियंका चोपड़ा तो हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

अगर करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) की कहानी की बात करें तो फिल्म में करण (Karan Deol), एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. लेकिन, फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...